Tuesday, July 9, 2024
Homeस्पोर्ट्सAUS vs SL: AUS vs SL मैच के दौरान बाल-बाल बचे...

India News(इंडिया न्यूज़), AUS vs SL: ऑस्ट्रेलिया और श्रीलंका के बीच आईसीसी क्रिकेट विश्व कप 2023 का 14वां मैच लखनऊ के एकाना स्टेडियम में खेला गया। इस मैच में ऑस्ट्रेलिया ने श्रीलंका को पांच विकेट से हराकर जीत का खाता खोल लिया है। श्रीलंका को लगातार तीसरी हार का सामना करना पड़ा है। वहीं मैच के दौरान कुछ ऐसा हुआ जिसकी शायद ही किसी ने कल्पना की होगी।

दरअसल, ऑस्ट्रेलिया और श्रीलंका के बीच मैच के दौरान बारिश ने मैच में खलल डाला था और उससे पहले आए तूफान के कारण इकाना स्टेडियम की छत से कई होर्डिंग नीचे की सीटों पर गिर गए थे। ये हादसा खतरनाक हो सकता था। हालाँकि, अच्छी बात यह थी कि इस मैच में बहुत कम दर्शक थे और सभागार में मौजूद प्रशंसकों के बीच थोड़ी हलचल थी। इसी दौरान तूफान के कारण एक बैनर अचानक गिर गया और दर्शकों के बीच अफरा-तफरी मच गई। तूफान का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

स्टेडियम में क्या हुआ

सोमवार को यहां ऑस्ट्रेलिया और श्रीलंका के बीच विश्व कप मैच के दौरान तेज हवाओं के कारण इकाना स्टेडियम की छत से कई होर्डिंग नीचे की सीटों पर गिर गए। खेल दोबारा शुरू होने के बाद धूल भरी आंधी और तेज हवा के कारण स्टेडियम की छत से बैनर समेत लोहे के एंगल निचले स्तर की सीटों पर गिर गए। ये हादसा और भी खतरनाक हो सकता था लेकिन इस मैच के दौरान स्टेडियम में कम लोग बैठे थे।

छत से गिरने लगे होर्डिंग्स, टला हादसा

इस मैच के दौरान एक बड़ा हादसा टल गया। दरअसल, स्टेडियम में मौजूद फैंस उस वक्त बाल-बाल बच गए जब ऊपर से एक बोर्ड गिर गया। आपको बता दें कि मैच के दौरान तूफान के साथ भारी बारिश भी हुई, जिसके बाद खेल रोक दिया गया। जिसमें ऊपर से कोई बड़ा बोर्ड स्टैंड में गिर जाता है और वहां मौजूद लोग बाल-बाल बच जाते हैं। इसी स्टेडियम में टीम इंडिया को भी एक मैच खेलना है। भारत बनाम इंग्लैंड मैच 29 अक्टूबर को इकाना स्टेडियम में खेला जाना है। इस मैच को देखने के लिए बड़ी संख्या में फैंस स्टेडियम पहुंचेंगे। ऐसे में स्टेडियम प्रबंधन को इस बात का ध्यान रखना होगा कि उस मैच के दौरान ऐसा कुछ न हो।

 

इसे भी पढ़े:बनना चाहते हो धोनी, विराट और रोहित? तो आओ बता दें…

SHARE
- Advertisement -
Nidhi Jha
Nidhi Jha
Journalist, India News, ITV network.
RELATED ARTICLES

Most Popular