Wednesday, July 3, 2024
Homeबड़ी खबरAsia Cup 2023 से पहले टीम इंडिया को बड़ा झटका ; शुरूआती...

India News (इंडिया न्यूज) : एशिया कप में भारतीय टीम अपना पहला मैच 2 सितंबर को पाकिस्तान के खिलाफ खलेने उतरेगी। इसके बाद टीम इंडिया का मुकाबला नेपाल के साथ होगा। एशिया कप के शुरू होने में बस कुछ दिन ही शेष है,हालांकि अभी तक भारतीय टीम के प्लेइंग-11 को लेकर कुछ क्लियर नजर नहीं आ रहा है। हम ऐसा इसलिए कह रहे हैं क्योंकि टीम के कोच राहुल द्रविड़ ने यह जानकरी दी है कि है कि पहले दो मैचों में के एल राहुल नहीं खेलेंगे। बता दें, चोट के बाद वापसी कर रहे राहुल टीम में बतौर ओपनर शामिल किए गए हैं। अब द्रविड़ के बयान के बाद पूरी उम्मीद लगाई जा रही है कि रोहित शर्मा के साथ शुभमन गिल ही ओपनिंग करेंगे। इसके अलावा के एल राहुल की गैर -मौजूदगी में ईशान किशन को विकेटकीपर के तौर पर मौका मिल सकता है।

शुरुआती दो मैच नहीं खेलेंगे राहुल ; द्रविड़

बता दें, केएल राहुल पर भारतीय टीम के मुख्य कोच राहुल द्रविड़ ने जानकारी दी है कि , ‘के एल राहुल की प्रोग्रेस काफी अच्छी है लेकिन वह भारत के पहले दो मैचों के लिए उपलब्ध नहीं होंगे। ऐसे में पहले दो मैच पाकिस्तान और नेपाल के खिलाफ केएल राहुल नजर नहीं आएंगे। बता दें, इस बार एशिया कप वनडे फॉर्मैट में खेला जा रहा है और श्रीलंका और पाकिस्तान संयुक्त रूप से इसकी मेजबानी कर रहे हैं। हालांकि, भारत के सभी मैच पाकिस्तान से बाहर ही प्रस्तावित हैं।

IPL के दौरान चोटिल हुआ था यह खिलाड़ी

बता दें, टीम इंडिया के स्टार बल्लेबाज के एल राहुल IPL 2023 के दरम्यान जांघ में चोट लगने के बाद चोटिल हो गए थे। सर्जरी के बाद वह एनसीए में थे। लेकिन, अभी वह पूरी तरह से फिट नहीं हुए हैं। वावजूद इसके उन्हें एशिया कप की टीम में जगह दी गई है। अब फैंस सवाल उठ रहा है कि अगर के एल राहुल पूरी तरह से फिट नहीं थे तो उन्हें टीम में चुनकर 17 सदस्यों की टीम बनाई ही क्यों गई। फैंस विकेटकीपर बल्लेबाज संजू सैमसन को स्टैंड बाय पर रखने पर बीसीसीआई पर भी सवाल उठा रहे हैं।

also read ; दिल्ली मेट्रो ने तोड़ा अपना ही पुराना रिकॉर्ड, सोमवार को 68 लाख से ज्यादा लोगों ने की यात्रा

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular