Sunday, July 7, 2024
Homeस्पोर्ट्सCameroon vs Serbia: कैमरून और सर्बिया का मैच हुआ ड्रॉ, विश्व कप...

Cameroon vs Serbia:

Cameroon vs Serbia: फीफा विश्व कप 2022 का रोमांच अपने चरम  पर है बता दें इस बड़ें टूर्नामेंंट में एक से बड़े एक उलट फेर देखने को मिल रहा है। बता दें आज का पहला मैच कैमरून और सर्बिया के बीच 3-3 की बराबरी पर खत्म हुआ। इसके साथ ही दोनों टीमें विश्व कप से बाहर होने की कगार पर पहुंच गई हैं। दो मैच के बाद दोनों टीमों के पास एक-एक अंक है और आखिरी मैच जीतने पर भी इन टीमों के अगले दौर में पहुंचने की संभावना कम है।

मैच ने कई बार बदली करवट 

इस मैच ने चार बार करवट बदली, लेकिन अंत में कोई टीम विजेता नहीं साबित हुई। कैमरून ने मैच का पहला गोल कर मैच में 1-0 की बढ़त बनाई, लेकिन पहले हाफ के अंत में सर्बिया ने दो मिनट के अंतराल में दो गोल कर 2-1 की बराबरी कर ली। दूसरे हाफ की शुरुआत में सर्बिया ने एक और गोल किया और 3-1 से आगे हो गई। इसके बाद कैमरून ने 64वें और 66वें मिनट में गोल कर 3-3 की बराबरी कर ली। इसके बाद मैच में कोई गोल नहीं हो सका और मैच 3-3 की बराबरी पर खत्म हुआ।

इन खिलाड़ियों के नाम आज का मैच 

सर्बिया के लिए इस मैच में स्त्रहिंजा पैवलोविच, सेरगेज मिलिनकोविच और एलेक्संदर मित्रोविच ने गोल किया। वहीं, कैमरून के लिए जेन चार्ल्स, विनसेंट अबोबकर और इरिक मैक्सिम ने गोल किया।

विश्व कप से बाहर होने की कगार पर टीमें

अब दोनों टीमों के पास दो मैच के बाद एक-एक अंक है और दोनों ही टीमें विश्व कप से बाहर होने की कगार पर पहुंच गई हैं। इस ग्रुप से ब्राजील और स्विटजरलैंड की टीम अगले दौर में पहुंचने की प्रबल दावेदार हैं।

 

ये भी पढ़े: दिल्ली में छाया डेंगू का कहर, अब तक 3300 के करीब पहुंची मरीजों की संख्या

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular