होम / Chetan sharma sting operation:  रोहित और विराट के रिश्ते को लेकर बड़ा खुलासा, क्या दोनों में है मनमुटाव? जानें यहां 

Chetan sharma sting operation:  रोहित और विराट के रिश्ते को लेकर बड़ा खुलासा, क्या दोनों में है मनमुटाव? जानें यहां 

• LAST UPDATED : February 15, 2023

Chetan sharma sting operation: भारतीय स्टार क्रिकेटर रोहित शर्मा और विराट कोहली के रिश्ते के लेकर बड़ी ख़बर सामने आई है। दरअसल, जी मीडिया द्वारा किया गया हाल के एक स्टिंग ऑपरेशन में भारतीय क्रिकेट टीम के  चीफ सेलेक्टर चेतन शर्मा ने रोहित शर्मा, विराट कोहली, पूर्व बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली को लेकर कई बातें कैमरे के पीछे सामने रखी है। उन्होंने स्टिंग ऑपरेशन के दौरान दोनों स्टार क्रिकेटर के रिेश्ते को लेकर सनसनीखेज दावा किया है। जिसके बाद से सोशल मीडिया पर यूजर्स काफी सारी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। दरअसल, स्टिंग ऑपरेशन में चीफ सेलेक्टर चेतन शर्मा ने दोनों खिलाड़ियों के रिश्ते को लेकर कहा है कि इगो का टकराव है लेकिन एक-दूसरे से विवाद या मतभेद नहीं है। उनके अनुसार विराट और रोहित अमिताभ बच्चन और धर्मेंद्र की तरह हैं। दोनों सुपरस्टार हैं। चेतन ने आगे कहा कि दोनों ने हमेशा एक-दूसरे का साथ दिया और दरार की ये सारी बातें मीडिया में लगाए गए कयास हैं। 

  • कथित स्टिंग ऑपरेशन में विराट- रोहित के रिश्ते को लेकर बड़ा खुलासा 
  • कप्तानी छोड़ने के लिए विराट पर बोर्ड का नहीं था दबाव- चीफ सेलेक्टर
  • रोहित-विराट में इगो को लेकर मनमुटाव, लेकिन दोनों करते हैं एक-दूसरे की रिस्पेक्ट 

कैप्टेंसी को लेकर चेतन शर्मा ने किया बड़ा खुलासा 

चेतन शर्मा ने कोहली के कैप्टेंसी विवाद पर खुलासा करते हुए कहा कि कोहली को लगा कि BCCI अध्यक्ष सौरव गांगुली की वजह से उन्हें कप्तानी गंवानी पड़ी, लेकिन ऐसा नहीं है सिलेक्शन कमेटी की वीडियो कॉन्फ्रेंस में 9 लोग थे, गांगुली ने कोहली से कहा था कि कप्तानी छोड़ने के बारे में एक बार सोच लो। मुझे लगता है कि कोहली ने इसे नहीं सुना। शर्मा ने आगे कहा कि उसके बाद कोहली ने साउथ अफ्रीका के खिलाफ सीरीज से पहले प्रेस कॉन्फ्रेंस में बेवजह यह मुद्दा उठा दिया। कोहली ने कहा था- मुझे डेढ़ घंटे पहले बताया गया कि मुझे कप्तानी छोड़नी होगी। शर्मा ने कहा कि बाहर ऐसा लग रहा होगा कि सौरव ने विराट से कप्तानी छीन कर रोहित को दे दी, लेकिन वास्तविकता ऐसा नहीं है, किसी गलतफहमी के कारण विराट ने कप्तानी छोड़ने का फैसला लिया, बोर्ड की ओर जोर देकर कभी ऐसा नहीं कहा गया। 

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox