Saturday, July 6, 2024
Homeस्पोर्ट्सChhattisgarh Olympic: कबड्डी प्रतियोगिता के दौरान महिला खिलाड़ी की हुई मौत, यहां...
Chhattisgarh Olympic: 

Chhattisgarh Olympic: आप लोग इस बात से तो जरूर वाकिफ होंगे कि इन दिनों छत्तीसगढ़ के कोंडागांव जिले में ‘छत्तीसगढ़िया ओलंपिक’ खेला जा रहा है। इस दौरान दूर दूर से लोग आ रहें हैं और इस ओलंपिक में बढ़ चढ़ कर हिस्सा ले रहें है। वहीं दूसरी ओर एक बुरी खबर सामने आई हैं ओलंपिक में कबड्डी खेल के दौरान आज एक महिला खिलाड़ी की मौत हो गई है।

प्रतियोगिता के दौरान घायल हो गई थीं महिला 

इस बात की जानकारी जनसंपर्क विभाग के अधिकारियों द्वारा शनिवार को दी गई है। अधिकारियों ने बताया कि जिले के माकड़ी क्षेत्र के अंतर्गत मांझीबोरंड गांव में ‘छत्तीसगढ़िया ओलंपिक’ में कबड्ड़ी खेल के दौरान शांति मंडावी की मौत हो गई है। उन्होंने आगे बताया कि शुक्रवार को कबड्डी प्रतियोगिता के दौरान वह घायल हो गई थीं, जहां से उसे माकड़ी सामुदायिक केंद्र में प्राथमिक उपचार के लिए भेजा गया था। इसके बाद बेहतर इलाज के लिए उसे रायपुर भेज दिया जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।

मुख्यमंत्री ने जताया दुख

इस हादसे की खबर सुन छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कबड्डी खिलाड़ी के निधन पर दुख जताया है। उन्होंने मृत महिला के परिवारजनों के प्रति संवेदना व्यक्त की और चार लाख रुपए की आर्थिक सहायता देने की मंज़ूरी दी।

ये भी पढ़ें: भारतीय महिला टीम ने रचा जीत का इतिहास, श्रीलंका को बुरी तरह से हराया

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular