होम / Deepak Hooda IND vs ZIM: वनडे सीरीज में दिपक हुड्डा ने दिखाया बल्ले का जादू, हुड्डा ने मैच खेल बनाया अनोखा वर्ल्ड रिकॉर्ड

Deepak Hooda IND vs ZIM: वनडे सीरीज में दिपक हुड्डा ने दिखाया बल्ले का जादू, हुड्डा ने मैच खेल बनाया अनोखा वर्ल्ड रिकॉर्ड

• LAST UPDATED : August 21, 2022

Deepak Hooda IND vs ZIM:

भारतीय क्रिकेट टीम के लिए वनडे सीरीज का मैच खेल दिपक हुड्डा लकी चार्म साबित हो गए हैं। दीपक हुड्डा भारतीय क्रिकेट टीम के लिए जीत की गारंटी बन गए हैं। दरअसल मात्र 27 साल के दीपक हुड्डा ने इंटरनेशनल डेब्यू से लेकर अबतक जितने भी क्रिकेट मैच खेले हैं, उसमें भारतीय टीम को हमेशा से ही जीत मिली है। आपको बता दें हुड्डा ने अब तक 7 वनडे इंटरनेशनल मैच में बल्लेबाजी कर 140 रन बनाने के अलावा तीन विकेट चटकाए हैं। वहीं अगर हम टी20 इंटरनेशनल की बात करें तो हुड्डा ने अपने नाम पर 274 रन दर्ज करें हैं।

टीम इंडिया ने खेला शानदार मैच

शनिवार को भारतीय क्रिकेट टीम ने वनडे सीरीज में जिम्बाब्वे के खिलाफ शानदार प्रदर्शन किया। मैच में टीम इंडिया ने जिम्बाब्वे को हराते हुए पांच विकेट से जिम्बाब्वे को मात दी साथ ही केएल राहुल की अगुवाई वाली भारतीय टीम ने तीन मैचों की वनडे सीरीज में 2-0 की अजेय बढ़त हासिल की है। आपको बता दें कि दोनों देशों के बीच सीरीज का तीसरा मुकाबला 22 अगस्त को खेला जाएगा। टीम इंडिया का इस मुकाबले को जीतने के बाद यह साफ-साफ कहा जा सकता है कि अगला मुकाबला कोई भी टीम जीते लेकिम सीरीज टीम इंडिया के नाम ही होगा।

दीपक हुड्डा ने बनाया अनोखा रिकॉर्ड

भारतीय टीम ने मैच में जीत हासिल कर दीपक हुड्डा ने अनोखा वर्ल्ड रिकॉर्ड कायम किया है। दरअसल इंटरनेशनल डेब्यू से लेकर दीपक हुड्डा ने अबतक भारत के लिए टी20 और वनडे को मिलाकर कुल 16 मैच खेले हैं, जिसमें भारतीय टीम को हमेशा से ही जीत मिली है। दीपक हुड्डा साल 2017 से कई सीरीज में भारतीय टीम का हिस्सा रहे हैं, लेकिन फरवरी 2022 में ही उन्हें पदार्पण करने का मौका मिला। आपको बता दें दीपक हुड्डा के प्लेइंग-11 में रहते हुए भारतीय टीम ने सात वनडे और नौ टी20 मैच जीते हैं। यह इंटरनेशल लेवल पर पदार्पण के बाद किसी खिलाड़ी की सबसे लंबी विनिंग स्ट्रीक है।

ये भी पढ़ें: अपनी ज्वेलरी और एक्सेसरीज को रखना है नए जैसा, अपनाएं बस ये आसान टिप्स

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox