Tuesday, July 9, 2024
Homeस्पोर्ट्सDinesh Karthik Supports Virat Kohli: दिनेश कार्तिक ने लिया विराट का पक्ष,...

Dinesh Karthik Supports Virat Kohli:

भारतीय विकेटकीपर दिनेश कार्तिक का कहना है कि विराट कोहली जब ब्रेक से वापिस लौटेंगे तो वह अपनी फॉर्म में वापिस लौट आएंगे। विराट ने लम्बे समय से कोई बड़ी पारी नहीं खेली है। दिनेश कार्तिक ने विराट कोहली का सपोर्ट करते हुए कहा कि वह जल्द ही फॉर्म में वापिस आएंगे। उन्होंने आगे कहा कि विराट जैसे स्टार बल्लेबाज का कैलिबर खिलाड़ी को टीम से बहर नहीं कर सकता है। कोहली का इंग्लैंड सीरीज में भी बहतर प्रदर्शन नहीं रहा है इसलिए उनकी फॉर्म को लेकर काफी चर्चा हो रही है और वह इस सीरीज में एक भी अर्धशतक नहीं लगा पाए है।

विराट का संघर्ष जारी

विराट ने अपना आखिरी शतक 2019 में लगाया था। हाल ही में विराट को भारत के कप्तान रोहित शर्मा का समर्थन भी मिला है और अब दिनेश कार्तिक ने भी विराट का पक्ष लिया है। तमिलनाडु के एक बल्लेबाज ने टीओआई से बात करते हुए कहा है की विराट कोहली ने समय के साथ सफलता का खास अनुभव किया है। कार्तिक को लगता है की विराट ब्रेक के बाद तरोताजा होकर एक अच्छी वापसी करेंगे।

दिनेश कार्तिक का विश्वास

कार्तिक ने यह भी कहा की विराट को इन छुट्टियों से एक अच्छा ब्रेक मिलेगा और जब वह इस ब्रेक से लौटेंगे तो वह फुल रिचार्ज होकर अपनी टीम के लिए शानदार प्रदर्शन करते हुए नजर आएंगे। कार्तिक ने अपने कमबैक पर कहा की यह बिल्कुल आसान नहीं होता लेकिन मैंने कड़ी महेनत की है और आज हमारी टीम के पास इतने बेहतरीन खिलाड़ी है की कंप्टीशन बहुत ही ज्यादा है। यही भारतीय टीम की खूबसूरती है।

ये भी पढ़ें: चोर ने मचाया शोर! दिल्ली मेट्रो को बनाया निशाना, केबल चोरी कर चोरी को दिया अंजाम

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular