Monday, July 8, 2024
Homeस्पोर्ट्सविराट और गांगुली के बीच बढ़ी तकरार, सोशल मीडिया पर किया अनफॉलो

Virat and Ganguly Controversy: रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी) के बल्लेबाज और भारत के पूर्व कप्तान विराट कोहली ने कथित तौर पर दिल्ली कैपिटल्स (डीसी) के मेंटॉर और बीसीसीआई के पूर्व अध्यक्ष सौरव गांगुली को सोशल मीडिया( इंस्टाग्राम) पर अनफॉलो कर दिया है। इससे पहले शनिवार को आरसीबी और डीसी के बीच मैच की समाप्ति के बाद एक-दूसरे से हैंडशेक के दौरान विराट और गांगुली हाथ नहीं मिलाया। जोकि बाद में सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा वायरल भी हुई है।

इससे अलावा एक और वीडियो वायरल है जिसमें विराट कोहली, सौरभ गांगुली को फॉलो करते नजर आ रहे हैं। वीडियो सामने आऩे के बाद यूजर्स ने इस पर कई तरह की प्रतिक्रियाएं भी दी है। एक यूजर्स ने लिखा है,”इस लड़ाई को प्यार करो।एमएस धोनी बनाम गौतम गंभीर। विराट कोहली बनाम गौतम गंभीर। विराट कोहली बनाम सौरव गांगुली।”

क्या है 2021 का मामला?

गौरतलब है कि, साल 2021 के दौरान कोहली ने भारत के टी20 कप्तान के रूप में अपना इस्तीफा दे दिया था। फिर बीसीसीआई अध्यक्ष के रूप में गांगुली के कार्यकाल के दौरान कोहली को कथित तौर पर वनडे टीम के कप्तान के पद से हटा दिया गया। उसके बाद कोहली ने 2021 में भारत के दक्षिण अफ्रीका दौरे के दौरान एक संवाददाता सम्मेलन में एक एक बयान दिया कि उनके और चयन समिति के बीच एकदिवसीय नेतृत्व में बदलाव के बारे में कोई संवाद नहीं हुआ और उन्हें टेस्ट श्रृंखला के लिए चयन बैठक से कुछ ही घंटे पहले बताया गया था कि चयनकर्ताओं ने फैसला किया है कि वह कप्तान नहीं होंगे। मीडिया रिपोर्ट से अनुसार उस वक्त से ही दोनों में कथित रूप से अनबन की खबरें सामने आती रही है।

 

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular