Wednesday, July 3, 2024
Homeबड़ी खबररोहित के कहने पर DJ वाले बाबू ने नहीं बजाया पाकिस्तानी गाना!...
India News (इंडिया न्यूज़) : रोहित शर्मा की अगुवाई वाली टीम इंडिया ने वर्ल्ड कप 2023 में पाकिस्तान को 7 विकेट से धूल चटाई। अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में भारत ने पाकिस्तान को एकतरफा अंदाज में रौंदा था। भारत के हाथों मिली करारी हार के बाद पाकिस्तान टीम के डायरेक्टर मिकी आर्थर ने एक अजीबगोरी बयान दिय था, जिसका हर तरफ मजाक उड़ा। बता दें, तब आर्थर ने कहा था कि उन्होंने अहमदाबाद में डीजे पर एक बार भी पाकिस्तान टीम का वर्ल्ड कप थीम सॉन्ग ‘दिल दिल पाकिस्तान’ नहीं सुना, जिससे खिलाड़ियों को जोश मिलता है। आर्थर के बयान पर अब इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वॉन ने चुटकी ली है।

माइकल वॉन ने ली मिकी ऑर्थर की चुटकी

बता दें, वॉन ने पाकिस्तान टीम के डायरेक्टर ऑर्थर के मजे लेते हुए कहा कि भारत के कप्तान रोहित शर्मा के कहने पर डीजे ने ‘दिल दिल पाकिस्तान’ नहीं बजाया वरना पाकिस्तान टीम जीत जाती। वॉन ने यह बात क्लब प्रेयरी फायर पर बातचीत के दरम्यान कही। इस बातचीत में वॉन के साथ ऑस्ट्रेलिया के पूर्व दिग्गज विकेटकीपर बल्लेबाज एडम गिलक्रिस्ट भी शामिल थे। वॉन ने कहा, ”इस वर्ल्ड कप में दिल-दिल पाकिस्तान डीजे पर ना बजने देना रोहित शर्मा का बेस्ट मूव है। अगर यह सॉन्ग अहमदाबाद में डीजे पर बजता तो पाकिस्तान टीम जीत जाती। इसलिए रोहित ने यह चालाकी भरा फैसला किया। ज्यादातर कप्तान डीजे और म्यूजिक को लेकर इस तरह नहीं सोचते। ऐसे में रोहित बाकी कप्तानों की तुलना में समय से काफी आगे हैं।” वॉर्न का यह कमेंट सुनकर गिलक्रिस्ट भी अपना हंसी नहीं रोक पाए।

पाक की हार के बाद ऑर्थर ने DJ का रोया था रोना

मालूम हो, भारत बनाम पाकिस्तान मैच के बाद आर्थर ने DJ को लेकर कहा था “ईमानदारी से कहूं तो यह कोई आईसीसी इवेंट जैसा नहीं लग रहा था। यह एक द्विपक्षीय सीरीज की तरह लग रहा था। ऐसा लग रहा था जैसे कोई बीसीसीआई का आयोजन हो। मैंने यहां ‘दिल दिल पाकिस्तान नहीं सुना। इसलिए हां, यह एक भूमिका निभाता है, लेकिन मैं इसे एक बहाने के रूप में उपयोग नहीं करने जा रहा हूं।

also read ; अश्लीलता और छोटे बच्चों पर आई ये रिपोर्ट डराने वाली है

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular