Sunday, July 7, 2024
Homeस्पोर्ट्सFIFA World Cup 2022: लियोनेल मेसी मैदान में उतरने के लिए बिल्कुल...

FIFA World Cup 2022: फीफा वर्ल्ड कप 2022 में आज यानी मंगलवार को दर्शकों के लिए रोमांच काफी बढ़ने वाला है। ऐसा इसलिए क्योंकि आज दिग्गज फुटबॉलर लियोनेल मेसी मैदान में उतरने वाले हैं। इनके साथ ही किलियन एम्बाप्पे और रॉबर्ट लेवानडॉस्की भी मैदान में दिखाई देंगे।

पहला मैच- अर्जेंटीना और सऊदी के बीच

आज सबसे पहला मैच अर्जेंटीना और सऊदी अरब के बीच होगा। यह मैच भारतीय समयानुसार दोपहर 3.30 बजे से लुसैल आइकॉनिक स्टेडियम में खेला जाएगा। बता दें कि ये स्टेडियम लुसैल में है।

मेसी मैदान में दिखाएंगे दम

ग्रुप-सी के इस मुकाबले में अर्जेंटीना के स्टार प्लेयर लियोनेल मेसी भी मैदान में उतर सकते हैं। इससे पहले ये अनुमान लगाए जा रहे थे कि मेसी फिट नहीं हैं, लेकिन मैच से पहले प्रेस कॉन्फ्रेंस में मेसी ने यह साफ किया है कि वह पूरी तरह से फिट हैं और मैदान में उतरने के लिए बिल्कुल तैयार हैं।

दूसरा मैच- डेनमार्क vs ट्यूनीशिया 

वहीं, आज दूसरा मैच ग्रुप-डी में डेनमार्क और ट्यूनीशिया के बीच खेला जाएगा। भारतीय समयानुसार ये मैच शाम 6.30 बजे से होगा, जो एजुकेशन सिटी स्टेडियम में खेला जाएगा।

तीसरा मैच- मैक्सिको vs पोलैंड 

इसके बाद तीसरा मैच भी ग्रुप-सी में होगा। भारतीय समयानुसार यह मैच रात 9.30 बजे से स्टेडियम 974 में खेला जाएगा। इस मुकाबले में मैक्सिको टीम और पोलैंड आमने सामने दिखाई देंगे।

तीसरा मैच- फ्रांस vs ऑस्ट्रेलिया 

चौथा मैच ग्रुप-डी में फ्रांस और ऑस्ट्रेलिया के होगा। भारतीय समयानुसार यह मुकाबला अल जानौब स्टेडियम में देर रात 12.30 बजे से खेला जाएगा।

ये भी पढ़ें: भारत और न्यूजीलैंड के बीच फाइनल मैच आज, जानें प्लेइंग-11 में कौन-कौन शामिल

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular