Tuesday, July 9, 2024
Homeट्रेंडिंग न्यूज़पहले प्रोटीन खिलाओ, फिर छक्के मारेंगे, पढ़िए PAK क्रिकेटर्स के बचकाने बहाने

India News (इंडिया न्यूज़) : पाकिस्तानी बल्लेबाज इमाम-उल-हक ने सोमवार को अफगानिस्तान के खिलाफ मुकाबले से पहले पावरप्ले के दौरान छक्के मारने के लिए टीम को अधिक प्रोटीन खाने का सुझाव दिया। बता दें, इमाम-उल-हक ने यह बयान तब दिया जब वह मुकाबले से पहले प्रेस कॉन्फ्रेंस में थे।

पहले प्रोटीन खिलाओ, फिर छक्के मारेंगे

बता दें, जब पत्रकार ने पूछा कि पावरप्ले के दौरान पाकिस्तानी बल्लेबाज शांत क्यों थे और क्या ऐसी कोई मानसिकता थी जिसे अनलॉक करना था, तो इमाम ने एक आहार संबंधी सुझाव दिया। इमाम ने कहा “हो सकता है कि हम अधिक प्रोटीन खाना चाहते हों और उतना अधिक कार्ब्स नहीं, लेकिन बात सिर्फ इतनी है कि ऐसा कुछ भी नहीं है जिसके बारे में हम बात करना चाहते हैं। यह सिर्फ इतना है कि हम वास्तव में इसे महसूस नहीं करते हैं कि हम छक्का नहीं मार रहे हैं या चौका नहीं लगा रहे हैं, बात सिर्फ यह है कि हम टीम के लिए क्या कर रहे हैं।

गेंदबाजों का भी किया बचाव

इसके अलावा उन्होंने भारत में चल रहे आईसीसी विश्व कप 2023 में अपने गेंदबाजों के उतने प्रभावी नहीं होने के लिए उनका समर्थन किया और कहा कि परिस्थितियां बल्लेबाजों के पक्ष में थीं और इस प्रकार कई उच्च स्कोरिंग प्रतियोगिताएं हुई। इसके आगे इमाम ने कहा कि सेमीफाइनल से पहले उनके पास अभी भी पांच मैच बाकी हैं और टीम के लिए जीत ही मायने रखती है।

also read ; IND vs NZ: बीच मैदान भिड़ गए कोहली-रोहित, क्यों आई ऐसी नौबत?

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular