होम / Kohli vs Gambhir: मैच के दौरान गंभीर और कोहली के बीच हुए नोंकझोंक, IPL ने लगाया जुर्माना

Kohli vs Gambhir: मैच के दौरान गंभीर और कोहली के बीच हुए नोंकझोंक, IPL ने लगाया जुर्माना

• LAST UPDATED : May 2, 2023

इंडिया न्यूज, kohli vs gambhir: बीते सोमवार को LSG और RCB के बीच खेले गए मुकाबले के बीच मैदान पर विराट कोहली(Virat Kohli) और LSG के खिलाड़ियों के बीच नोंकझोंक देखने को मिली। मामला कुछ देर तक चलता रहा। LSG मेंटर और पूर्व भारतीय बल्लेबाज गौतम गंभीर भी इस मामले में आक्रमक नजर आए। गंभीर और विराट के बीच में भी तीखी नोंकझोंक देखी गई। इसी घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

बीते दिन की घटना के बाद IPL ने आचार संहिता का उल्लंघन(IPL Code of Conduct) करने के आरोप में दोनों( विराट और गौतम गंभीर) पर मैच फीस का 100% जुर्माना लगाया गया है। दोनों ने आईपीएल आचार संहिता के अनुच्छेद 2.21 के तहत लेवल 2 के अपराध को स्वीकार किया।

पहले भी आमने-सामने आ चुकें हैं विराट-गंभीर

विराट कोहली और गौतम गंभीर के बीच इस तरह की फाइट का यह पहला मामला नहीं है। बल्कि इससे पहले भी जब गौतम गंभीर कोलकाता के कप्तान थे तब भी विराट कोहली और गौतम गंभीर के बीच मैदान पर तीखी नोंकझोंक हुई थी।

स्कोर लो बट टेम्परेचर हाई

दरअसल पूरे वाकये की शुरुआत 17वें ओवर में LSG के नवीन उल हक और विराट कोहली के बीच बहस से हुई। अंपायर ने दोनों का बीच-बचाव किया। मैच समाप्ति के बाद धीर-धीरे दोनों टीम के खिलाड़ी पवेलियन की ओर बढ़ रहे थे। खिलाड़ी एक दूसरे से हैंडसेक कर रहे थे। इस बीच LSG मेंटर गौतम गंभीर और विराट ने मैदान पर वाकये का जिक्र किया और तीखी बहस करने लगे। हालांकि टीम के अन्य के सदस्यों ने दोनों को एक-दूसरे को अलग किया।

मैच में बैंगलोर ने 18 रनों से जीत दर्ज की। इससे पहले टॉस जीतकर पहले बल्लेबाज़ी करते हुए 20 ओवर में 126 रन बनाए थे। जवाब में लखनऊ की टीम 108 रन ही बना सकी और ये मुकाबला हार गई।

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox