Sunday, July 7, 2024
Homeट्रेंडिंग न्यूज़ICC: पाकिस्तानी मॉडल बोली- PAK हराने के लिए जय शाह ने कराया...

India News(इंडिया न्यूज़), ICC: पाकिस्तान की मशहूर टिकटॉकर हरीम शाह ने सोशल वेबसाइट एक्स पर एक पोस्ट कर पाकिस्तान टीम पर काला जादू करने का आरोप लगाया है। उन्होंने ICC से इस मामले की जांच कराने की मांग की है। वर्ल्ड कप में पाकिस्तान एक बार फिर भारत से हार गया। वनडे विश्व कप में यह 8वीं बार था जब पाकिस्तान चिर प्रतिद्वंद्वी भारत से हार गया है। विश्व कप में वह एक बार भी भारत पर जीत दर्ज नहीं कर पाई है और इस कारण अब दोनों देशों की विश्व कप स्कोरलाइन में भारत का दबदबा 8-0 हो गया है। लेकिन पाकिस्तान की मशहूर टिकटॉकर हरीम शाह के मुताबिक इस बार टीम इंडिया ने फेयर प्ले से नहीं बल्कि काले जादू से पाकिस्तान को हराया है। यह काला जादू किसी और ने नहीं बल्कि भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) के सचिव जय शाह ने किया है।

लगाया काला जादू का आरोप

हरीम ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट एक्स पर एक तांत्रिक की तस्वीर पोस्ट करते हुए ये बात लिखी है। इस तस्वीर को पोस्ट करते हुए उन्होंने लिखा, ‘विश्वसनीय सूत्रों के मुताबिक, बीसीसीआई सचिव जय शाह ने पाकिस्तानी टीम पर काला जादू करने के लिए काला जादू विशेषज्ञ कार्तिक चक्रवर्ती को यह काम दिया था। आईसीसी को इसकी जांच करनी चाहिए, यह स्वीकार्य नही है।

हरीम का मानना है कि पाकिस्तानी टीम एक समय मजबूती से आगे बढ़ रही थी, तभी कप्तान बाबर आजम और मोहम्मद रिजवान ने तीसरे विकेट के लिए 84 रन की साझेदारी कर ली थी। इसके बाद जैसे ही बाबर आउट हुए, अगले 36 रनों के अंदर उनकी पूरी बल्लेबाजी ताश के पत्तों की तरह ढह गई। लेकिन इसके पीछे हरीम को भारतीय गेंदबाजों का कौशल और उनका बेहतरीन खेल नजर नहीं आ रहा है। उसे यहां काला जादू दिखता है।

आपको बता दें कि एक समय पाकिस्तान की टीम 2 विकेट पर 155 रन बनाकर खेल रही थी। यहां मोहम्मद सिराज ने बाबर आजम को बोल्ड कर दिया और इसके बाद पाकिस्तान की बल्लेबाजी सिर्फ 191 रन पर ढेर हो गई। भारत की ओर से जसप्रित बुमरा, मोहम्मद सिराज, रवींद्र जड़ेजा, हार्दिक पंड्या और कुलदीप यादव ने 2-2 विकेट लिए। बाद में रोहित शर्मा (86) और श्रेयस अय्यर (53*) की बेहतरीन पारियों के दम पर भारत ने मैच जीत लिया। भारत ने अब तक खेले अपने सभी 3 मैच जीते हैं और अंक तालिका में पहले स्थान पर है।

इसे भी पढ़े:SA vs NED: नीदरलैंड्स के खिलाफ जीत की हैट्रिक लगाने की…

SHARE
- Advertisement -
Nidhi Jha
Nidhi Jha
Journalist, India News, ITV network.
RELATED ARTICLES

Most Popular