Saturday, July 6, 2024
Homeस्पोर्ट्सSports News: इस सीरिज में भी नहीं चमके विराट तो बढ़ेगीं मुश्किलें

Sports News:

टीम इंडिया के पूर्व कप्तान विराट कोहली पिछले कुछ दिनो से अपनी खराब प्रदर्शन के कारण सुर्खियों में है। पिछले तीन साल से खराब फॉर्म से गुजर रहे कोहली को एक और बड़ा झटका लग सकता है। मीडिया रिपोर्टस के अनुसार भारतीय टीम मैनेजमेंट और चयनकर्ताओं को लगता है कि विराट अब टी-20 टीम के मिडिल ऑर्डर के लिए ठीक नहीं हैं। अगले 10 दिनों में इंग्लैंड में दो टी-20 और ओडीआई सीरीज खेली जानी है। ऐसे में अगर उनका बल्ला इंग्लैंड के खिलाफ नहीं चला तो वो टीम से बाहर हो सकते हैं। मैनेजमेंट का मानना है कि कोहली से बेहतर विकल्प मिडिल ऑर्डर के लिए ऋषभ पंत, श्रेयस अय्यर, दिनेश कार्तिक और दीपक हुड्डा हो सकते हैं।

वर्ल्ड कप से निकल सकते हैं बाहर

टीम मैनेजमेंट और चयनकर्ता टी-20 टीम में कोहली को जगह देने को लेकर स्पष्ट नहीं हैं। वेस्टइंडीज के खिलाफ टी-20 सीरीज में टीम के शीर्ष खिलाड़ी रोहित शर्मा, ऋषभ पंत और हार्दिक पंड्या शामिल होंगे, लेकिन विराट को मौका तब दिया जाएगा जब वह इंग्लैंड के खिलाफ सीरीज में अच्छा प्रदर्शन करेंगे। अगर ऐसा नहीं हुआ तो उन्हें टी-20 टीम के साथ-साथ वर्ल्ड कप टीम से भी बाहर निकाला जा सकता है।

कोहली का टी-20 करियर खतरे में

टीम मैनेजमेंट बातों के अनुसार कोहली का टी-20 करियर खतरे में पड़ सकता है। बुधवार को वेस्टइंडीज दौरे के लिए जो टीम चुनी गई है, वो सिर्फ वनडे सीरीज के लिए है। इससे यह साफ है कि इंग्लैंड के खिलाफ सीरीज में कोहली के प्रदर्शन को आंका जाएगा।

ये भी पढ़ें: दिल्ली में 62 साल के पुजारी की हत्या, आरोपी को पब्लिक ने पीट-पीटकर किया घायल

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular