होम / IND vs AUS 2022: टी-20 मैच पर पड़ सकता है मौसम का असर, जानें किस टीम का पलड़ा है भारी

IND vs AUS 2022: टी-20 मैच पर पड़ सकता है मौसम का असर, जानें किस टीम का पलड़ा है भारी

• LAST UPDATED : September 20, 2022

IND vs AUS 2022:

नई दिल्ली: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच टी-20 मैच में मंगलवार को बारिश काम खराब कर सकती है। चंडीगढ़ मौसम विभाग के अनुसार मंगलवार को बादल छाए रहेंगे और हल्की बारिश का पूर्वानुमान लगाया गया है।

हल्की बारिश होने के आसार

मंगलवार को अधिकतम तापमान 33 डिग्री और न्यूनतम तापमान 25 डिग्री रहने की संभावना है। इसके अलावा मौसम विभाग ने मानसून की वापसी की भी आशंका जताई है। विभाग ने कहा है कि अगले दो दिनों में पंजाब और हरियाणा के कई राज्यों से मानसून की वापसी होने लगेगी। इस बीच कुछ इलाकों में हल्की बूंदाबांदी और बारिश होने के आसार हैं।

भारतीय टीम का पलड़ा भारी 

भारत बनाम ऑस्ट्रेलिया के बीच तीन मैचों की टी-20 सीरीज का पहला मैच मंगलवार के दिन आईएस बिंद्रा पीसीए स्टेडियम मोहाली में होगा। इसके साथ ही रोहित शर्मा की अगुआई वाली में टीम के बेस्ट कॉम्बिनेशन को टी-20 विश्व कप से पहले परखने का अवसर मिलेगा। मुकाबले से एक दिन पहले दोनों टीम मोहाली के स्टेडियम में अभ्यास सत्र में हिस्सा लेती नजर आईं थी। भारत का पलड़ा मोहाली में भारी है। भारतीय टीम ने पीसीए स्टेडियम में अभी तक तीन टी-20 अंतरराष्ट्रीय मैच खेले हैं। इन सभी मुकाबलों में भारत ने जीत हासिल की है।

भारत ने जीते ज्यादा मैच

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच अब तक 23 टी-20 मैच हुए हैं। इन मुकाबलों में भारत ने 13 और ऑस्ट्रेलिया ने 9 मैच जीते हैं। एक मैच बिना किसी नतीजे के ही खत्म हो गया। ऑस्ट्रेलिया ने भारत में खेलते हुए 3 मैच में जीत दर्ज की और चार हार गए।

ये भी पढ़ें: दिल्ली से बाहर हो सकता अगली बार आर्मी डे परेड का आयोजन, यहां होगा शिफ्ट

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox