होम / IND vs AUS: भारत-ऑस्ट्रेलिया मैच के बीच गुस्से में दिखे कप्तान रोहित, पकड़ी दिनेश कार्तिक की गर्दन

IND vs AUS: भारत-ऑस्ट्रेलिया मैच के बीच गुस्से में दिखे कप्तान रोहित, पकड़ी दिनेश कार्तिक की गर्दन

• LAST UPDATED : September 21, 2022

IND vs AUS:

नई दिल्ली: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच मोहाली में मंगलवार रात टी20  मैच खेला गया है। भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा ऑस्ट्रेलिया की पारी के 12वें ओवर में विकेटकीपर दिनेश कार्तिक की गर्दन पकड़ते नजर आए। ये वीडियो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

चिल्लाते हुए दिखे रोहित शर्मा

वीडियो में रोहित शर्मा दिनेश कार्तिक पर खूब चिल्लाते हुए नजर आ रहे हैं। इस दौरान वह दिनेश कार्तिक का गला भी पकड़ लेते हैं। हालांकि न दिनेश कार्तिक उस समय हंसते दिखाई देते हैं। बाकी खिलाड़ी भी हंसते हुए दिखाई दे रहे हैं।

ऑस्ट्रेलियाई टीम थी मजबूत स्थिति में

यह उस समय हुआ जब ऑस्ट्रेलियाई टीम अपनी पारी खेल रही थी। टीम को जीत हासिल करने के लिए 52 गेंद पर 87 रन बनाने थे और 8 विकेट रह रहे थे। उस समय उमेश यादव गेंदबाजी कर रहे थे। 12वें ओवर की तीसरी गेंद पर स्टीव स्मिथ ने कट लगाने की कोशिश की, लेकिन गेंद बल्ले के बिल्कुल नजदीक से निकलकर विकेटकीपर कार्तिक के दस्ताने में चली गई। खिलाड़ी जोरदार अपील करते दिखे, लेकिन कार्तिक गेंद और बल्ले के संपर्क के बारे में इतने स्पष्ट नहीं दिखे।

भारतीय टीम ने दिखाई खराब गेंदबाजी

रोहित शर्मा के साथ-साथ बाकि खिलाड़ियों को भी गेंद और बल्ले के बीच संपर्क की आवाज सुनाई दी थी। रोहित ने इसका रिव्यू भी लिया और सीधे दिनेश कार्तिक के पास जाकर गरजने लगे। वह इसलिए नाराज हुए क्योंकि सभी को पता था कि गेंद बल्ले को छूकर गई है तो कार्तिक इसे क्यों नहीं समझ पाए। रिव्यू में भी स्मिथ आउट पाए गए। ग्लेन मैक्सवेल को भी उमेश ने इसी ओवर में पवेलियन भेज भारतीय टीम की मैच में वापसी करा दी थी। वहीं, आखिरी ओवर्स में खराब गेंदबाजी की वजह से टीम इंडिया यह मैच 4 विकेट से हार गई।

ये भी पढ़ें: दिल्ली में तेजी से बढ़ रहा मंकीपॉक्स, संक्रमितों की संख्या बढ़कर हुई इतनी

 

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox