होम / IND vs AUS: दिल्ली में कैसी होगी दूसरे टेस्ट की पिच, सस्पेंस बरक़रार

IND vs AUS: दिल्ली में कैसी होगी दूसरे टेस्ट की पिच, सस्पेंस बरक़रार

• LAST UPDATED : February 14, 2023
IND vs AUS: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच दूसरा टेस्ट मैच दिल्ली में खेला जाना है। बता दें नागपुर में पहला टेस्ट सिर्फ 3 दिन में जीतने के बाद टीम इंडिया के हौसले सातवें आसमान पर हैं। वहीं, वापसी की इंतजार में बैठी ऑस्ट्रेलियाई टीम, पिच के पेंच से अभी कितना उबरी पाई है ये कहना मुश्किल है। रिपोर्ट के मुताबिक, ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी कोटला पर प्रैक्टिस करते दिखे हैं। बता दें, इंडिया बनाम ऑस्ट्रेलिया के बीच दूसरा टेस्ट मैच 17 फरवरी से शुरू होना है। उससे पहले दिल्ली की पिच को लेकर बड़ी अपडेट सामने आई है।
बता दें, PTI ने DDCA के हवाले से लिखा है कि दिल्ली की पिच पर टीम इंडिया की ओर से अब तक कोई खास निर्देश नहीं मिला है। इस बीच DDCA के ग्राउंड स्टाफ का अरूण जेटली स्टेडियम की पिच पर पानी डालने का काम लगातार जारी है।
दिल्ली की पिच का मिजाज
बता दें, नागपुर टेस्ट में पिच को लेकर काफी बवाल मचा था। ऑस्ट्रेलियाई मीडिया ने पिच की शक्ल और सूरत देखने के बाद उसे भारत की साजिश तक करार दिया था। लेकिन, वास्तविकता क्या थी ये 3 दिन के बाद पूरी दुनिया को पता चल गया जब ऑस्ट्रेलियाई टीम के बल्लेबाजों की स्पिन के खिलाफ कमजोरी खुलकर दुनिया के सामने आई थी। एकम तरफ जहां ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज स्पिन के आगे घुटने टेकते नजर आये थे वहीं उसी नागपुर की पिच पर रोहित शर्मा ने शानदार शतक जड़ा था। वहीं जडेजा और अक्षर पटेल ने शानदार अर्धशतक जड़ा है।

दिल्ली की पिच पर ताजा अपडेट

बता दें,नागपुर के बाद अब दूसरा टेस्ट दिल्ली में खेला जाना है। PTI के सूत्रों के मुताबिक अभी तक पिच को लेकर कोई डिमांड भारतीय टीम की तरफ से नहीं हुई है। दिल्ली की पिच को पानी पिलाने का सिलसिला जारी है। पिच कैसी होगी, उसका मिजाज कैसा होगा, फिलहाल इसे लेकर कोई खास अपडेट नहीं है।

ये भी पढ़ें: http://दोबारा छंटनी करने की तैयारी में Meta, सामने आई वजह

https://indianewsdelhi.com/business/layoffs-2023-meta-in-preparation-for-retrenchment-reason-revealed/

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox