होम / IND vs NZ 1st T20: भारत और न्यूजीलैंड के बीच होने वाला पहला टी20 हुआ रद्द, भारी बारिश बनी वजह

IND vs NZ 1st T20: भारत और न्यूजीलैंड के बीच होने वाला पहला टी20 हुआ रद्द, भारी बारिश बनी वजह

• LAST UPDATED : November 18, 2022

IND vs NZ 1st T20: भारत और न्यूजीलैंड के बीच खेला जाने वाला तीन मैचों की टी20 सीरीज का पहला टी20 रद्द हो गया है। बारिश की वजह से यह फैसला लिया गया है। बता दें कि अब दोनों टीमों के बीच दूसरा मैच 20 नवंबर को माउंट माउंगानूई में होगा।

बारिश की वजह से नहीं हो सका टॉस

वेलिंग्टन में खेला जाने वाला मैच भारी बारिश के कारण भारत और न्यूजीलैंड के बीच पहले टी20 को रद्द कर दिया गया है। इसके साथ ही बारिश होने की वजह से टॉस भी नहीं हो पाया, ऐसे में अंपायर्स ने मैच को रद्द करने का फैसला लिया। स्थानीय मौसम विभाग का कहना है कि अगले चार-पांच घंटे तक बारिश रुकने के कोई आसार नहीं हैं।

दोपहर 12 बजे शुरू होना था मैच

आपको बता दें कि सुबह 11.30 बजे टॉस होना था, जो कि नहीं हो सका। जिसके बाद ये मैच दोपहर 12 बजे शुरू होना था, लेकिन वो भी नहीं हो पाया। दोनों कप्तानों ने हाथ मिलाने के बाद मैच को रद्द करने के फैसले पर सहमति जताई।

दोनों टीमें अब 20 नवंबर को होंगी आमने-सामने

अब भारत और न्यूजीलैंड की टीम 20 नवंबर को सीरीज के दूसरे टी20 में आमने-सामने नजर आएंगी। आपको बता दें कि यह मैच माउंट माउंगानूई में खेला जाएगा। इसके अलावा तीसरा टी20 नेपियर में 22 नवंबर को खेला जाएगा। इसके बाद 25 नवंबर से वनडे सीरीज की शुरूआत हो जाएगी। पहला वनडे 25 को ऑकलैंड, दूसरा वनडे 27 नवंबर को हैमिल्टन और तीसरा वनडे 30 नवंबर को क्राइस्टचर्च में होने वाला है।

ये भी पढ़ें: पूरे दिल्ली-NCR में लॉन्च हुई 5G सर्विस, जानें कहां-कहां शुरू हुआ एयरटेल और जियो का 5G

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox