Sunday, July 7, 2024
Homeस्पोर्ट्सIND vs NZ 2nd ODI: बारिश ने किया काम खराब, रद्द हुआ...

IND vs NZ 2nd ODI: भारत बनाम न्यूजीलैंड का वनडे सीरीज का दूसरा मुकाबला हैमिल्टन में खेला गया। लेकिन बारिश के चलते ये मैच पूरा नहीं हो सका और रद्द कर दिया गया। पहले बल्लेबाजी करने आई भारतीय टीम ने 12.5 ओवरों में 89 रन बनाए। इस बीच इंडिया के लिए सूर्यकुमार यादव बेहतरीन बल्लेबाजी कर रहे थे। लेकिन बारिश ने उनकी बैटिंग पर पानी फेर दिया। बता दें कि शुभमन गिल 4 चौके और 1 छक्के की सहायता से 45 रन बनाकर नाबाद रहे।

भारतीय टीम की पारी-

बता दें कि न्यूजीलैंड ने इस मैच के लिए टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला लिया। जिसके बाद भारतीय टीम पहले बैटिंग के लिए मैदान में उतरी। टीम इंडिया ने मैच रद्द होने तक 12.5 ओवरों में एक विकेट के नुकसान के साथ 89 रन जड़े। ओपनिंग के लिए शिखर धवन और शुभमन गिल मैदान में आए। इसके बाद धवन 3 रन बनाकर ही आउट हो गए। वहीं, शुभमन ने 42 गेंदों का सामना करते हुए नाबाद 45 रन बनाए। इसके साथ ही शुभमन ने 4 चौके और एक छक्का लगाया।

सूर्यकुमार की बैटिंग पर फिरा पानी

इसके बाद नंबर 3 पर बल्लेबाजी करने पहुंचे सूर्यकुमार बेहतरीन बैटिंग कर रहे थे। लेकिन बारिश ने उनके बैटिंग पर पानी फेर दिया। बता दें कि सूर्या ने 25 गेंदों में नाबाद 34 रन बनाए। इसके साथ ही उन्होंने इस दौरान 3 छक्के और 2 चौके लगाए।

ऐसी रही न्यूजीलैंड की बॉलिंग

न्यूजीलैंड टीम की बात करें तो मैट हेनरी ने 4 ओवरों में 20 रन देकर एक विकेट लिया। मिचेल सेंटरन ने 1 ओवर में 9 रन दिए। माइकल ब्रेसवेल की बारी में 2 ओवरों में 18 लगे। 3 ओवरों में टिम साउदी ने 12 रन दिए। इसके अलावा लॉकी फर्ग्यूसन ने 2.5 ओवरों में 24 रन दिए।

ये भी पढ़ें: सत्येंद्र जैन के मालिश वाले वीडियो पर जेपी नड्डा का हमला, बोले- तिहाड़ जेल के अंदर खोला मसाज सेंटर

 

 

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular