Friday, July 5, 2024
Homeस्पोर्ट्सIND vs NZ: दूसरा टी20 मैच आज, इस मुकाबले पर भी बारिश...

IND vs NZ: पहले मैच पर बारिश ने पानी फेर दिया था, जिसके बाद भारत और न्यूजीलैंड की टीमें अब दूसरे मुकाबले के लिए तैयार हैं। यह मैच आज माउंट मोंगानुई के बे ओवल स्टेडियम में होगा। बता दें कि यहां पहले भी दोनों टीमें आमने- सामने आ चुकी हैं, जिसमें भारतीय टीम ने जीत दर्ज की थी।

इस मैच के भी रद्द होने के आसार 

ऐसा बताया जा रहा है कि तीन मैचों की इस टी20 सीरीज के पहले मुकाबले की तहर ही इस मैच में भी बारिश होने के पूरे-पूरे आसार हैं। इसका मतलब है कि यह मुकाबला भी रद्द हो सकता है। जानकारी के लिए बता दें कि न्यूजीलैंड ने इस सीरीज के लिए अपनी लगभग वही टीम रख रखी है जो टी20 वर्ल्ड कप 2022 में नजर आई थी। ट्रेंट बोल्ट को यहां आराम दिया गया है। इसके अलावा भारतीय टीम में सीनियर खिलाड़ियों से लेकर कोचिंग स्टाफ तक को रेस्ट दिया गया है। हार्दिक पांड्या के हाथ में भारतीय टीम की कमान सौंपी गई है और वीवीएस लक्ष्मण कोच की भूमिका निभा रहें हैं।

टीम इंडिया पॉसिबल प्लेइंग-11

ईशान किशन, शुभमन गिल, श्रेयस अय्यर, सूर्यकुमार यादव, ऋषभ पंत, हार्दिक पांड्या, वाशिंगटन सुंदर, हर्षल पटेल, भुवनेश्वर कुमार, अर्शदीप सिंह, युजवेंद्र चहल।

न्यूजीलैंड पॉसिबल प्लेइंग-11

फिन एलन, डेवान कॉनवे, केन विलियमसन, ग्लेन फिलिप्स, डेरिल मिचेल, जेम्स नीशम, मिचेल सेंटनर, टीम साउदी, ईश सोढ़ी, एडम मिल्ने, लॉकी फर्ग्यूसन।

ये भी पढ़ें: सर्दियों में जाना है शादी में, तो ठंड से बचने के लिए अपनाएं ये फैशन टिप्स

 

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular