Friday, July 5, 2024
Homeस्पोर्ट्सIND vs PAK Asia Cup 2022: भारत-पाकिस्तान के बीच आज होगा मुकाबला, जानें...

IND vs PAK Asia Cup 2022:

नई दिल्ली: एशिया कप (Asia Cup 2022) की शुरूआत हो चुकी है। शनिवार की रात को अफगानिस्तान और श्रीलंका की टीम के मैच के साथ इस टूर्नामेंट की शुरूआत हुई। आज (28 रविवार) भारत और पाकिस्तान की टीमें इस टूर्नामेंट में अपने अभियान की शुरूआत करेंगी। दोनों टीमें शाम 7.30 बजे एक-दूसरे के खिलाफ खेलेंगी। यह मुकाबला दुबई इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में होगा। तो आइए जानते हैं मैच के दौरान दुबई के मौसम का मिजाज और पिच का बर्ताव कैसा होगा और दोनों टीमों की पॉसिबल प्लेइंग इलेवन में किस-किस को एंट्री मिल सकती है।

पिच और मौसम की रिपोर्ट-

दुबई इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में अब तक जितने भी मैच शाम को हुए हैं, उनमें ज्यादातर मौकों पर बाद में बल्लेबाजी करने वाली टीम को फायदा हुआ है। यहां रात में हल्की औंस होती है, जिस कारण गेंदबाजों के को थोड़ी परेशानी होती है। यहां की पिच ओवरऑल गेंदबाजों और बल्लेबाजों दोनो को ही बराबर मदद देती है। शुरू में तेज गेंदबाजों और फिर स्पिनर्स को मदद मिलती है और दूसरी पारी में बल्लेबाजी करना आसान होता है। यहां टॉस जीतने वाली टीम पहले गेंदबाजी चुनना पसंद करती है। वहीं मौसम की बात करें तो दुबई में इस समय भीषण गर्मी है। यहां शाम के समय भी तापमान 35 डिग्री के आसपास रहेगा।

टीम इंडिया की पॉसिबल प्लेइंग इलेवन-  

रोहित शर्मा (कप्तान), केएल राहुल, विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), हार्दिक पांड्या, दिनेश कार्तिक/ आर अश्विन, रवींद्र जडेजा, भुवनेश्वर कुमार, अर्शदीप सिंह और युजवेंद्र चहल।

पाकिस्तान की पॉसिबल प्लेइंग इलेवन-  

बाबर आजम (कप्तान), मोहम्मद रिजवान (विकेटकीपर), फखर जमां, इफ्तिखार अहमद, आसिफ अली, खुशदिल शाह, शादाब खान, मोहम्मद नवाज, नसीम शाह, हरिस रउफ और शहनवाज दहानी।

ये भी पढ़ें: राजू श्रीवास्तव की हालत में आया सुधार, जानें पूरा अपडेट

 

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular