Sunday, July 7, 2024
Homeस्पोर्ट्सIND Vs PAK: पाकिस्तान की जीत पर खूब उछले 'मारो मुझे मारो'...

IND Vs PAK:

दुबई में खेले जा रहे एशिया कप 2022 में इस रविवार पाकिस्तान और भारत के बीच टक्कर हुई थी। जहां पाकिस्तान ने भारत को 5 विकेट से करारी शिकस्त दी। पाकिस्तान ने 19.5 ओवर में 5 विकेट खोकर मुकाबले को अपने नाम कर लिया है। आपको बता दें कि पाकिस्तान ने एशिया कप में पूरे 8 साल बाद भारत से मैच जीता है। मैच की जीत के बाद ‘मारो मुझ मारो’ के फेम मोमिन साकिब का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। जिसमें मोमिन खुशी से लोट-पोट हो गए इतना ही नहीं उन्होंने स्टेडियम के बाहर आकर लोगों के साथ जीत का जश्न भी मनाया।

मोमिन ने शेयर किया वीडियो

एशिया कप टूर्नामेंट के दौरान मोमिन साकिब लगातार सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर करते रहते हैं। पाकिस्तान के मैच जीतने पर उन्होंने एक वीडियो शेयर किया जिसमें वह मैच जीतते ही चिल्लाने लगते हैं- ‘जीत गए, भाई हम जीत गए। और खुशी से नाचने लगते हैं। उन्होनें आगे कहा कि 1 नहीं 5 विकटों से जीते है यार। क्या कमाल की बल्लेबाजी की है और खुशी से रोने लगते हैं। वह  आखिरी में कहते हैं- इतनी खुशी मुझे आजतक नहीं हुई है।

फैंस कर रहे ढेर सारे कमेंट

वहीं, पाक की जीत का जश्न मनाते हुए मोमिन का रिएक्शन देखकर उनके फैंस ने ढेर सारे कमेंट किए है। एक यूजर ने लिखा- मेरी फैमिली का भी यही हाल है। वहीं दूसरे यूजर ने लिखा-भाई कलेजा बाहर ना आ जाए ज़रा आराम से।

ये भी पढ़े: दिल्ली के चांदनी चौक मेट्रो स्टेशन के पास एक इमारत में लगी आग, दमकल ने भेजी 15 गाड़ियां

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular