Sunday, July 7, 2024
Homeस्पोर्ट्सIND vs ZIM 3rd ODI: जिम्बाब्वे को हराने के बाद टीम इंडिया...

IND vs ZIM 3rd ODI:

नई दिल्ली: तीन मैचों की वनडे सीरीज में भारत ने जिम्बाब्वे को 3-0 से क्लीन स्वीप कर दिया। बता दें कि भारतीय टीम ने शानदार तरीके से आखिरी ओवर में 13 रनों से जीत हासिल की। जीत के बाद भारत के इन धुरंधरों ने जिस तरह से इस जीत का जश्न मनाया वो मैच से कहीं ज्यादा दिलचस्प था। दरअसल टीम इंडिया ने ड्रेसिंग रूम के अंदर फिल्मी गाने काला चश्मा पर खूब डांस किया और जमकर मस्ती भी की जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

शिखर धवन ने वीडियो किया शेयर

भारतीय टीम तीन मैचों की वनडे सीरीज में 3-0 से क्लीन स्वीप करने के बाद जम कर जश्न मनाते दिखे। बता दें कि तीसरे मैच और पूरी सीरीज के हीरो ओपनर शुभमन गिल रहे। साथ ही उन्हें प्लेयर ऑफ द मैच और सीरीज भी चुना गया है। सीरीज को क्लीन स्वीप से हासिल करने के बाद टीम इंडिया ने अनोखे अंदाज में जश्न मनाया। उन्होंने फिल्मी गाने ‘काला चश्मा’ पर जमकर डांस किया। ये वीडियो सीरीज में टीम इंडिया के उपकप्तान रहे शिखर धवन ने इंस्टाग्राम पर साझा किया है। जिसे फैंस का ढ़ेर सारा प्यार मिल रहा है। फैंस इस वीडियो को जमकर शेयर भी कर रहे हैं।

खिलाड़ियों ने काला चश्मा गाने पर लगाए ठुमके

बता दें कि कैमरा ऑन होते के साथ ही कप्तान केएल राहुल और धवन अपने हाथों को कैमरे के ऊपर से हटाते हैं और पीछे का नजारा दिखने लगता है। बैकग्राउंड में काला चश्मा गाना बजता हुआ सुनाई देता है। इसके बाद इस गाने पर सभी खिलाड़ी ठुमके लगाने लगते हैं। इसी दौरान ईशान किशन ने जबरदस्त डांस स्टेप्स किए। उनका टीम ने भी साथ दिया। गाने के एंड में शुभमन गिल भी शानदार स्टेप्स करते दिखाई दिए। बीच में धवन ने भी अपना शानदार डांस दिखाया। इस सेलिब्रेशन में आवेश खान, मोहम्मद सिराज, कुलदीप यादव, ऋतुराज गायकवाड़ के साथ बाकी प्लेयर्स भी दिखाई देते हैं। वहीं कप्तान राहुल शटर के हटते ही साइड में हो जाते हैं। वह कैमरे में नजर नहीं आते हैं।

फैंस ने दी ये प्रतिक्रिया-

 

ये भी पढ़ें: एक संदिग्ध सहित तीन मरीज अस्पताल में भर्ती, दो को मिली छुट्टी

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular