Tuesday, July 9, 2024
Homeस्पोर्ट्सIND W vs AUS W T20 : नॉकऑउट में फिर टूटा भारत...

IND vs AUS Women’s T20 Semifinal : आईसीसी महिला टी20 विश्व कप के भारत के फ़ाइनल में पहुंचने की उम्मीदों पर ऑस्ट्रेलिया ने पानी फेर दिया है। वहीं ऑस्ट्रेलिया ने बहरत को 5 रनों से हराकर फ़ाइनल का टिकट भी कटा लिया है। अगर इस मैच में भारत के प्रदर्शन पर बात करे तो मेंस टीम हो या विमेंस नॉकऑउट मुकाबले में हारने का सिलसिला जारी है।

जोरदार मुकाबला देखने को मिला

बता दें, साउथ अफ्रीका में खेले जा रहे आईसीसी महिला टी20 विश्व के पहले सेमीफाइनल में भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच शानदार जंग देखने को मिली। पहले बल्लेबाजी करते हुए कंगारू टीम ने भारत के सामने 173 रन का विशाल लक्ष्य रखा। पहाड़ से लक्ष्य को पीछा करने उतरी टीम इंडिया एक समय जीत के करीब थी। लेकिन वो कहा जाता है ना क्रिकेट अनिश्चितताओं का खेल है। एक समय जीत के करीब टीम इंडिया के विकेट धड़ाधड़ गिरे और ऑस्ट्रेलिया ने इस मुकाबले को अपने नाम कर लिया।

कप्तान हरमनप्रीत की अर्धशतकीय पारी गई बेकार

बता दें, एक समय भारत जीत के बिल्कुल करीब करीब था लेकिन कप्तान हरमनप्रीत कौर की अर्धशतकीय पारी एक रन आउट से समाप्त हुई। यही वो राण आउट था जिसने मैच का रुख ऑस्ट्रेलिया की और मोड़ दिया। अंंत में कंगारू टीम ने इस मैच में 5 रन से शानदार जीत दर्ज हासिल की। कंगारू टीम ने ना सिर्फ मैच जीता बल्कि फाइनल का टिकट काट लिया। मालूम हो, इस मैच में भारत की तरफ से कप्तान कौर ने 52 रन की पारी खेली। वहीं, जेमिमा रॉड्रिग्स ने 43 रन बनाए। हालांकि इन दोनों की पारी टीम इंडिया को नॉकऑउट मुकाबले में जीत ना दिला सकी।

ALSO READ : http://AKSHAY KUMAR : नागरिकता छोड़ रहे हैं खिलाड़ी कुमार, अब अक्षय को कनाडियन कुमार बोलने वाले क्या करेंगे?

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular