Friday, July 5, 2024
Homeबड़ी खबरभारत-बांग्लादेश मुकाबले पर बारिश पर साया ; कोलम्बो में कल खेला जाना...
India News (इंडिया न्यूज़) : एशिया कप 2023 के सुपर -4 राउंड में कल यानि शुक्रवार को टीम इंडिया अपना आखिरी मुकाबला बांग्लादेश के खिलाफ खेलने उतरेगी। बता दें, टीम इंडिया सुपर फोर के पहले दो मुकाबलों में पाकिस्तान और श्रीलंका की टीम को बुरी तरह रौंदकर एशिया कप के फाइनल में पहुंच चुकी है। ऐसे में टीम इंडिया के लिए बांग्लादेश के खिलाफ होने वाला मैच महज एक औपचारिकता है। वहीँ इस मैच में बारिश का साया मंडरा रहा है जो कि क्रिकेट के दीवानों के लिए अच्छी खबर नहीं है।

कोलंबो में ऐसा रहेगा मौसम

सामने आई रिपोर्ट के अनुसार, कोलंबो में शुक्रवार को भी बारिश की प्रबल संभावनाएं हैं। मौसम पूर्वानुमान के लिए प्रख्यात वेबसाइट एक्यूवेदर के अनुसार, शुक्रवार को कोलंबों में 88 प्रतिशत बारिश के आसार हैं। जिसके कारण भारत -बांग्लादेश के बीच मैच होने के कम चांसेज है। मैच देखने आए प्रशसंकों को निराश होकर लौटना पड़ सकता है।

मैच में बारिश बनेगी मुसीबत

एक्यूवेदर के अनुसार, कोलंबो में शुक्रवार सुबह से ही बारिश का अनुमान है। जबकि तीन बजे मैच शुरू होने के दरम्यान 39 प्रतिशत, 5 बजे 61 प्रतिशत बारिश का अनुमान है। वहीँ, 6 बजे भी 61 प्रतिशत बारिश होने की संभावना है। इसके बाद 50 प्रतिशत तक बारिश का अनुमान रात दस बजे तक लगाया गया है। ऐसे में मैच में बारिश के मुसीबत बनने की प्रबल सम्भावना है।

also read ; शरद पवार के घर ‘INDIA’ एलायंस कॉर्डिनेशन कमेटी की पहली बैठक आज, इन प्रमुख मुद्दों पर होगी चर्चा

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular