Wednesday, July 3, 2024
Homeबड़ी खबर10 अगस्त को पाकिस्तान के खिलाफ ईशान किशन की प्लेइंग 11 से...

India News (इंडिया न्यूज) : एशिया कप 2023 में भारतीय टीम अपना अगला मैच पाकिस्तान के खिलाफ 10 सितंबर को खेलेगी। बताया जा रहा इस मैच में भारत की प्लेइंग -11 में विकेटकीपर के रूप में बड़ा बदलाव देखने को मिल सकता है। इसके पीछे की प्रमुख वजह यह है कि टीम के मुख्य विकेटकीपर बल्लेबाज़ राहुल की वापसी हो चुकी है। बता दें, राहुल अनफिट होने के चलते एशिया कप के शुरुआती दो मैच में नहीं खेल पाए थे। हालाँकि, अब उनकी वापसी हो गई है, ऐसे में प्लेइंग -11 से ईशान किशन का पत्ता कटना लगभग तय मन जा रहा है।

राहुल पाकिस्तान के खिलाफ वापस को तैयार राहुल

बता दें, केएल राहुल की गैरमौजूदगी में ईशान किशन शुरुआती दोनों मैचों में बतौर विकेटकीपर खेलने उतरे थे। पाकिस्तान के खिलाफ खेले गए मुकाबले में ईशान नंबर पांच पर बैटिंग करते हुए 82 रनों की शानदार रन बनाये थे। बावजूद इसके ईशान को पाकिस्तान के खिलाफ 10 अगस्त को बेंच पर बैठना पड़ सकता है क्योंकि वनडे वर्ल्ड कप के मद्देनजर राहुल बतौर विकेटकीपर भारत की पहली पसंद हैं।

नेट्स में जमकर पसीन बहा रहे हैं राहुल

सामने आई तश्वीरों के अनुसार, एशिया कप में अपना पहला मुकाबला खेलने को तैयार राहुल नेट्स में जमकर अभ्यास कर रहे हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, राहुल ने वैकल्पिक अभ्यास सत्र में भी जमकर पसीना बहाया और काफी देर तक बल्लेबाज़ी की। राहुल द्रविड़ भी इससे पहले जानकारी दे चुके हैं कि शुरूआती दो मैचों में राहुल नहीं खल पाएंगे। आगे के मैचों के लिए वो उपलब्ध होंगे। ऐसे में राहुल टीम में नंबर पांच की पोज़ीशन सँभालते नजर आयेंगे।

also read ; पीएम मोदी ने अपने मंत्रियों को दी हिदायत ; ‘भारत vs इंडिया’ विवाद पर बोलने से बचे, सनातन पर तथ्य के साथ करें बात

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular