Sunday, July 7, 2024
Homeस्पोर्ट्सJay Shah in Bahrain: बहरीन पहुंचे भारतीय क्रिकेट बोर्ड के सचिव जय...

खेल सामाचार (Jay Shah in Bahrain: In October last year, Shah officially told the media that India would not travel to Pakistan) : बीसीसीआई के सूत्रों के अनुसार पाकिस्तान में इस साल सितंबर के महीने में होने वाले एशिया कप की संभावना कम है।

पाकिस्तान के कहने पर एसीसी ने बुलाई आपात बैठक

भारतीय क्रिकेट बोर्ड के सचिव जय शाह बहरीन पहुंच चुके हैं। पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) के अध्यक्ष नजम सेठी के कहने पर एशियाई क्रिकेट परिषद (एसीसी) की एक आपात बैठक बुलाई गई है, ताकि पाकिस्तान के एशिया कप की मेजबानी के अधिकारों के भाग्य का फैसला किया जा सके। बीसीसीआई के सूत्रों के अनुसार पाकिस्तान में इस साल सितंबर के महीने में होने वाले एशिया कप की संभावना कम है। अगर ऐसा होता है तो यह टूर्नामेंट पाकिस्तान या तो यूएई में या फिर श्रीलंका में होस्ट कर सकता है।

भारतीय टीम पाकिस्तान की यात्रा नहीं करेगी- बीसीसीआई सूत्र

बीसीसीआई के एक सूत्र ने कहा “जय शाह एसीसी बैठक के लिए बहरीन में हैं। बीसीसीआई का रुख नहीं बदलेगा। हम पाकिस्तान की यात्रा नहीं करेंगे क्योंकि हमें सरकार से आगे बढ़ने की अनुमति नहीं है।” पिछले साल दिसंबर में, एसीसी अध्यक्ष जय शाह ने महाद्वीपीय निकाय का कार्यक्रम जारी किया था और एशिया कप के आयोजन स्थल का उल्लेख नहीं किया था। इसके कारण नजम सेठी ने शाह पर “एकतरफा निर्णय” लेने का आरोप लगाया था। पिछले साल अक्टूबर में, शाह ने आधिकारिक तौर पर मीडिया को बताया था कि भारत पाकिस्तान की यात्रा नहीं करेगा जिसके बाद तत्कालीन पीसीबी प्रमुख रमीज राजा ने तब धमकी दी थी कि पाकिस्तान इस साल के 50 ओवर के विश्व कप के लिए भारत की यात्रा नहीं करेगा।

ये भी पढ़ें :- Thal Sena Bhawan: थल सेना भवन के निर्माण में काटे जाने वाले पेड़ के बदले 10 गुना ज्यादा पेड़ लगाने के दिल्ली सरकार के प्रस्ताव को उपराज्यपाल ने दी मंजूरी

 

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular