Monday, July 8, 2024
Homeबड़ी खबरकेएल राहुल की एशिया कप में हो सकती है वापसी ; हैमस्ट्रिंग...

India News (इंडिया न्यूज़) : भारतीय क्रिकेट टीम के लिए खुशखबरी है। धाकड़ केएल राहुल 30 अगस्त से 17 सितंबर तक होने वाले आगामी एशिया कप 2023 के लिए फिट हो गए हैं। बता दें, आइपीएल में एक मैच के दौरान दाएं हाथ का यह बल्लेबाज इंजर्ड हो गए था। हैमस्ट्रिंग के कारण के एल राहुल डब्ल्यूटीसी फाइनल और वेस्टइंडीज सीरीज में नजर नहीं आया ।

अभ्यास करते हुए राहुल ने अपलोड किया वीडियो

राहुल ने इंस्टाग्राम पर विकेटकीपिंग और बल्लेबाजी प्रैक्टिस करते हुए एक वीडियो अपलोड किया। कुछ समय पहले आई रिपोर्टों से पता चला कि राहुल एशिया कप के लिए पूरी तरह से फिट नहीं हो सकते हैं। लेकिन एक रिपोर्ट के अनुसार कर्नाटक का यह 32 वर्षीय खिलाड़ी पूरी तरह से फिट है और एशिया कप में चयन के लिए उपलब्ध है। फिलहाल भारत वनडे में ईशान किशन की विकेटकीपर बल्लेबाज के तौर पर सेवाएं ले रहा है। न्यूजीलैंड वनडे सीरीज के दौरान मध्य क्रम में बाएं हाथ के बल्लेबाज को आजमाया गया लेकिन किशन मध्यक्रम में छाप छोड़ने में असफल रहे थे। राहुल की वापसी से कप्तान रोहित शर्मा को एक अतिरिक्त बल्लेबाज या गेंदबाज खिलाने का मौका मिलेगा।

टीम में नंबर पांच पर बल्लेबाजी कर सकते हैं राहुल

राहुल के वापस आने पर टीम मैनेजमेंट उन्हें विकेटकीपिंग की जिम्मेदारी सौंप सकता है। भारत पिछले काफी समय से नंबर पांच पर एक स्थायी बल्लेबाज की समस्या से जूझ रहा था लेकिन केएल राहुल के इस पोजीशन में शानदार परफारमेंस से लगा कि भारत के बल्लेबाजी क्रम की लंबे समय से चली आ रही परेशानी का स्थायी समाधान मिल गया है। राहुल ने नंबर पांच पर 18 पारियों में करीब 53 के शानदार औसत से 742 रन बनाए हैं।

also read ; बीजेपी ने दिया कपिल मिश्रा को बड़ी जिम्मेदारी, दिल्ली इकाई का उपाध्यक्ष किया नियुक्त

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular