Friday, July 5, 2024
Homeबड़ी खबरजानिए कौन हैं 'jarvo 69' ; जिसने भारत -ऑस्ट्रेलिया मैच के बीच...

India News (इंडिया न्यूज़) : वर्ल्ड कप 2023 में भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेले जा रहे मुकाबले के शुरुआत में ही एक मजेदार वाकया देखने को मिला। जब ‘jarvo 69’ की जर्सी में एक युवक मैदान में घुसपैठ किया। उसने यह एंट्री तब की जब दोनों टीमों के खिलाड़ी मैदान में पहुंचे ही थे। बता दें, ‘jarvo 69’ की जर्सी में वह बेहद चालाकी से स्टेडियम सिक्योरिटी को चकमा देकर भारतीय खिलाड़ियों तक पहुंचा। कुछ तस्वीरों में वह केएल राहुल के साथ दिखाई पड़ा। वहीं, कुछ तस्वीरों में विराट कोहली भी उन्हें बाहर की ओर भेजते हुए दिखाई दिए। तो आइये जानते हैं कौन हैं ‘jarvo 69’ जिसने भारत -ऑस्ट्रेलिया मैच के बीच किया ड्रामा।

कौन हैं ‘jarvo 69’

बता दें, ‘जार्वो 69’ कोई भारतीय क्रिकेटर नहीं है और ना ही उसका क्रिकेट से दूर दूर तक कोई नाता है। बल्कि वह तो एक Serial Prankster है। वह इंग्लैंड के केंट काउंटी के ग्रेवेसेंड शहर का रहने वाला है। शायद ही कोई ‘डेनियल जार्विस’ को उसके असली नाम से जानता होगा। क्योंकि वह ‘jarvo 69’ की जर्सी में उतरकर एक खिलाडी के तौर पर नकल करते नजर आते है।

इससे पहले भी कर चुके हैं स्टेडियम में घुसपैठ

मालूम हो, जार्वो इससे पहले भी वो कई बार क्रिकेट मैच के दौरान मैदान में घुसपैठ कर चुके हैं। बता दें, सबसे पहले वो पहले इंग्लैंड में साल 2021 में खेली गई भारत-इंग्लैंड टेस्ट सीरीज में ऐसी हरकत करते दिखाई दिए थे। वह तक भारतीय टेस्ट जर्सी पहनकर पिच तक पहुंच गए थे। इस सीरीज के सभी चार टेस्ट मैचों में जार्वों ने घुसपैठ कर काफी सुर्खियां बटोरी थीं। हालांकि, एक बार फिर वर्ल्ड कप 2023 में जार्वो की एंट्री ने फिर से सोशल मीडिया पर उन्हें स्टार बना दिया है।

also read ; ‘मैंने वही किया जो सही था’ ; दिल्ली दंगों के दौरान दिए आदेशों पर बोले जस्टिस मुरलीधर

 

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular