Wednesday, July 3, 2024
Homeट्रेंडिंग न्यूज़कोहली भाई… ये क्या कर डाला! टूटा फैन्स का दिल और कोहली...

India News(इंडिया न्यूज़) Virat kohli : श्री लंका के खिलाफ मैच शुरू होने से पहले टॉस के दौरान विराट कोहली अपने आदर्श सचिन तेंदुलकर से मिले। गले मिलने के बाद क्रिकेट के भगवान ने उन्हें कुछ कहा। वह उनकी बातों को किसी स्टूडेंट की तरह ध्यान से सुनते नजर आए। जब मैच जब शुरू हुआ तो पहली गेंद पर रोहित शर्मा ने चौका जड़ा, जबकि अगली ही गेंद पर बोल्ड हो गए। इसके बाद मैदान पर विराट कोहली उतरे और पारी की तीसरी गेंद का सामना किया। वह पहली गेंद से ही पूरे लय में नजर आ रहे थे। वह मन चाहे तरीके से शॉर्ट्स खेल रहे थे। ऐसा लग रहा था कि सचिन से आशीर्वाद पाने के बाद कोहली उनके वनडे में कुल शतकों के रिकॉर्ड की बराबरी कर लेंगे।

श्री लंका के खिलाफ शतक से चुके कोहली

बता दें, कोहली ने ओवर की आखिरी गेंद पर मदुशंका को चौका जड़ते हुए अपना खाता खोला ,उसके बाद उन्होंने 55 गेंदों में हाफ सेंचुरी पूरी कर डाली। सचिन की मौजूदगी में पूरे स्टेडियम में विराट-विराट के जयकारे लग रहे थे। इस बीच गिल 92 रन पर आउट हुए तो कोहली पर थोड़ा दबाव बना और 32वें ओवर में मदुशंका को शॉर्ट कवर पर हवा में खेल बैठे। इसके बाद का काम निसंका ने गेंद को सफाई से लपकते हुए पूरा कर दिया।

फैंस हुए निराश

निशंक द्वारा कैच लपकने के बाद कोहली 94 गेंदों में 88 रन बनाकर आउट हुए। फिर स्टेडियम में अचानक जो शोर था वो बिल्कुल थम गया। हर कोई हैरान था। फैंस के मुंह खुले थे। इस भावुक पल में खुद सचिन भी अवाक थे। शतक बनाने से चुकने के बाद कोहली बोझिल कदमों से पवेलियन की ओर चल पड़े थे। इस दौरान हर कोई निराश दिखा। सभी उदास चेहरे पूछ रहे थे कोहली ये तुमने क्या कर दिया!

also read : दिल्ली के प्रदूषण पर US राजदूत ने जो कहा- खूब हो रहा वायरल, देखें वीडियो

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular