होम / Kohli vs Gambhir: खिलाड़ी तो बड़ा बन गए लेकिन बर्ताव….. विवाद के बाद क्या रही फैंस की प्रतिक्रिया

Kohli vs Gambhir: खिलाड़ी तो बड़ा बन गए लेकिन बर्ताव….. विवाद के बाद क्या रही फैंस की प्रतिक्रिया

• LAST UPDATED : May 2, 2023

इंडिया न्यूज, Kohli vs Gambhir: बीते सोमवार के मुकाबले में मैच के दौरान विराट कोहली और LSG के अन्य खिलाड़ियों के बीच हुई नोंकझोंक सोशल मीडिया पर वायरल है जिसमें कई तरह की प्रतिक्रियाएं देखने को मिल रही है। यूजर्स दो हिस्सों में बंट गए हैं। कुछ यूजर्स मामले में विराट कोहली का समर्थन कर रहे हैं तो वहीं कुछ ने कोहली के बर्ताव की निंदा की है। एक यूजर्स ने लिखा है… “विराट कोहली खिलाड़ी तो बड़ा बन गए लेकिन बर्ताव में उन्हें बहुत कुछ सिखने की जरूरत है गली मोहल्ले के लडके जैसा बर्ताव था।”

एक अन्य यूजर्स ने लिखा,” कोहली का अमित मिश्रा और नवीन उल हक जैसे पुछल्ले बल्लेबाजों को गाली देना शायद उनके करियर का सबसे खराब पड़ाव है। लड़के ने अपनी सारी इज्जत और शर्म खो दी। मैं विराट कोहली का प्रशंसक नहीं बनाने के लिए भगवान का शुक्रिया अदा करना चाहता हूं।”

मैच के दौरान खिलाड़ी हुए आक्रमक

उल्लेखनीय है कि बीते सोमवार को LSG और RCB के बीच खेले गए मुकाबले के बीच मैदान पर विराट कोहली(Virat Kohli) और LSG के खिलाड़ियों के बीच नोंकझोंक देखने को मिली। मामला कुछ देर तक चलता रहा। LSG मेंटर और पूर्व भारतीय बल्लेबाज गौतम गंभीर भी इस मामले में आक्रमक नजर आए। गंभीर और विराट के बीच में भी तीखी नोंकझोंक देखी गई। इसी घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

IPL ने लगाया जुर्माना 

बीते दिन की घटना के बाद IPL ने आचार संहिता का उल्लंघन(IPL Code of Conduct) करने के आरोप में दोनों(Kohli vs Gambhir) पर मैच फीस का 100% जुर्माना लगाया गया है। दोनों ने आईपीएल आचार संहिता के अनुच्छेद 2.21 के तहत लेवल 2 के अपराध को स्वीकार किया।

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox