Friday, July 5, 2024
Homeस्पोर्ट्सइस सीजन में दोबारा से कप्तान बनने के बाद MS Dhoni ने...

कल हुए मैच में चेन्नई सुपरकिंग्स (CSK) ने शानदार तरीके से जीत दर्ज की। इस मुकाबले में चेन्नई ने सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) को 13 रनों से हरा दिया। पहले बल्लेबाजी करते हुए चेन्नई की टीम ने 202 रन बनाए

इंडिया न्यूज़, नई दिल्ली : 

कल हुए मैच में चेन्नई सुपरकिंग्स (CSK) ने शानदार तरीके से जीत दर्ज की। इस मुकाबले में चेन्नई ने सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) को 13 रनों से हरा दिया। पहले बल्लेबाजी करते हुए चेन्नई की टीम ने 202 रन बनाए। लक्ष्य का पीछा करते हुए हैदराबाद की टीम ने 6 विकटों के नुकसाान पर 189 रन बनाए और इस मुकाबले को 13 रनो से गवा दिया। महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) के दोबारा से टीम के कप्तान बनते ही टीम ने जीत हासिल की। इसे लेकर माही की तरफ से बयान आया।

इस सीजन में दोबारा से कप्तान बनने के बाद MS Dhoni ने दिया अहम बयान

मैच जीताने का श्रेय मैं गेंदबाजों को देना चाहुंगा : धोनी

इस सीजन में दोबारा से कप्तान बनने के बाद MS Dhoni ने दिया अहम बयान

महेंद्र सिंह धोनी ने बयान देते हुए कहा कि मुझे लगता है कि यह डिफेंड करने के लिए अच्छा स्कोर था। हमने इस मुकाबले में अच्छी शुरूआत की और गेंदबाजों को उन क्षेत्रों में गेंदबाजी कराई जहां हम हिट करना चाहते थे। हमारे लिए वास्तव में काम करने वाला चरण वह था जहां स्पिनर गेंदबाज 6 ओवरों के बाद गेंदबाजी कर रहे थे।

मैंने गेंदबाजों को सही लाइन और लेंथ पर गेंदबाजी करने के लिए कहा

MS Dhoni Statement After Winning Match

हमने आज के मुकाबले में बल्लेबाजी में अच्छा प्रदर्शन किया हैं। गेंंदबाजी करते हुए कुछ ओवर हमारे ऐसे रहे हैं जहाँ हमने 25-26 रन दिए लेकिन जब आप 200 रन बनाते हैं तो अकसर ऐसा होता है की आपका गेंदबाज किफायती गेंदबाजी नहीं कर पाता, वास्तव में मैच 19 ओवरों में 175-180 पर आ जाता है। मैंने हमेशा अपने गेंदबाजों से कहा, एक ओवर में 4 छक्के लग सकते हैं लेकिन एक उच्च स्कोर वाले मैच में जो 2 गेंदें आप बचाते हैं, वही हमें जीत दिलाकर जाती है।

धोनी ने जडेजा की कप्तानी को लेकर कहा की

MS Dhoni Statement After Winning Match

धोनी ने इस सीजन की कप्तानी को लेकर कहा की पिछले सीजन से ही जडेजा जानते थे की टीम की कमान उनके हाथ में दी जाएगी। जडेजा को पता था और उनके पास तैयारी के लिए बहुत मैंने यह निर्णय किसी के दबाव में नहीं बल्कि मैं यह चाहता था की वह टीम का नेतृत्व करे और मैं चाहता था कि यह बदलाव हो।

शुरूआती दो मुकाबलों में जडेजा को गाइड करता गया लेकिन बाद में मैंने उनके ऊपर छोड़ दिया कि वह जैसे चाहते है वैसे गेम को चलाए। कप्तानी के बाद से जडेजा काफी दबाब में रहने लगे थे मै नहीं चाहता था की वह खराब प्रदर्शन करे। मैंने जो महसूस किया वो यह है कि कप्तानी से जडेजा के गेम पर बहुत प्रभाव पड़ा है। मैं जडेजा को एक गेंदबाज, बल्लेबाज और फील्डर के रूप में ही देखना चाहता हुं।

Read More : BGMI Redeem Code Today 2 May 2022

Also Read : दिल्ली निवासियों को मिली राहत, बीते 24 घंटो के दौरान कोरोना मामलों में आई कमी

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular