Sunday, July 7, 2024
Homeस्पोर्ट्सMIvsKKR: मुंबई को मिली दूसरी जीत, अय्यर का शतक हुआ बेकार,...

MIvsKKR: ऋतिक शौकीन के दो विकेट, इसके बाद इशान किशन और सूर्यकुमार यादव की बेहतरीन पारियों ने मुंबई इंडियंस को रविवार को आईपीएल 2023 के अपने मैच में कोलकाता नाइट राइडर्स पर पांच विकेट से आसान जीत दिलाई। केकेआर ओपनर वेंकटेश अय्यर की शानदार 51 गेंदों में 104 रनों की तूफानी पारी की मदद से छह विकेट पर केकेआर ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 185 रन बनाए। जिसमें बाद मुंबई इंडियंस ने बेहतरीन बल्लेबाजी कर लक्ष्य को14 गेंदों रहते चेस कर लिया। लक्ष्य का पीछा करते हुए इशान किशन के साथ 58 रन बनाए, जबकि आउट ऑफ फार्म चल रहे सूर्यकुमार यादव ने 43 रन बनाए। KKR के लिए, सुयश शर्मा 2/27 के साथ सबसे सफल गेंदबाज थे।

आउट ऑफ फार्म सूर्या में दिखा पूराना टच

लगातार अपने बल्लेबाजी को लेकर जूझ रहे आउट ऑफ फार्म चल रहे सूर्यकुमार यादव ने केकेआर के खिलाफ ताबड़तोड़ बल्लेबाजी कर 25 गेंदों में 3 छक्के और 4 चौकों की मदद की महत्वपूर्ण 43 रन बनाए। उनकी यह पारी काफी अहम समय पर आई है। बता दें कि सूर्यकुमार लंबे समय से अपने फार्म को लेकर जूझ रहे हैं। हाल के दिनों में वह कई बार गोल्डन डक पर आउट हो चुके हैं। जिसको लेकर उन्हें आलोचनाओं का भी सामना करना पड़ रहा है। उनकी यह पारी ने निश्चित तौर पर उन्हें राहत दी होगी।

अय्यर का शतक हुआ बेकार

आज के मुकाबले में केकेआर के एकमात्र बल्लेबाज वेंकटेश अय्यर उस वक्त पर टीम के लिए अहम भूमिका निभाई जब उनके टीम के ज्यातादर बल्लेबाज अपना विकेट खो रहे थे। शुरुआत के 2 बल्लेबाजों ने दहाई का आंकड़ा भी नहीं छुआ और पवेलियन लौट गए। ऐसे में एक छोर से वेंकटेश अय्यर अपनी टीम का स्कोर न  सिर्फ बढ़ाते रहे बल्कि सीजन का दूसरा शतक जड़ टीम को सुऱक्षित स्कोर देने में भी कामयाब रहे। इस दौरान अय्यर ने 51 गेंदों में 104 रनों की पारी खेली। उनके बल्ले से 9 छक्के और 6 चौके निकले। हालांकि मैच का परिणाम उनके केकेआर के पक्ष में नहीं गया। जिससे उनके मेहनत पर पानी फिर गया।

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular