होम / Navdeep Saini: टीम इंडिया के इस गेंदबाज ने चुपके से रचाई शादी, फोटो Viral

Navdeep Saini: टीम इंडिया के इस गेंदबाज ने चुपके से रचाई शादी, फोटो Viral

• LAST UPDATED : November 24, 2023

India News(इंडिया न्यूज़), Navdeep Saini: भारतीय टीम फिलहाल ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पांच टी20 इंटरनेशनल मैचों की सीरीज खेल रही है। इस सीरीज का पहला मैच विशाखापत्तनम में खेला गया था, जिसमें टीम इंडिया ने 2 विकेट से जीत हासिल की थी। भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच ये मैच बेहद रोमांचक रहा। इसी सिलसिले के बीच धमाकेदार कलाकार नवदीप सैनी ने शादी कर ली है और उन्होंने अपनी शादी की तस्वीरें शेयर की हैं। तेज गेंदबाज नवदीप सनी ने अपनी फिल्म स्टार स्वाति अस्थाना से शादी कर ली है। नवदीप सैनी ने अपनी शादी की खूबसूरत तस्वीरें पोस्ट की हैं।

कौन है नवदीप सिंह की दुल्हन?

स्वाति अस्थाना के बारे में ज्यादा जानकारी उपलब्ध नहीं है। हालाँकि, दावा है कि स्वाति एक फैशन, स्टोरर और लाइफस्टाइल ब्लॉगर हैं। उनका एक यूट्यूब चैनल भी है। स्वाति के पेज पर 80,000 से ज्यादा फॉलोअर्स हैं।

नवदीप सैनी की परफॉर्मेंस

बता दें, नवदीप सैनी लंबे समय से टीम इंडिया से बाहर हैं। नवदीप सैनी ने भारत के लिए 2 टेस्ट, 8 वनडे और 11 टी20 इंटरनेशनल मैच खेले हैं। नवदीप सैनी ने टेस्ट की 4 पारियों में 4.11 की इकॉनमी से 4 विकेट लिए हैं। जबकि टी20 इंटरनेशनल में उनके नाम 6 विकेट और 13 विकेट हैं। नवदीप ने 3 अगस्त 2019 को वेस्टइंडीज के खिलाफ टी20 इंटरनेशनल मैच से अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में डेब्यू किया था।

इसे भी पढ़े:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox