Friday, July 5, 2024
Homeस्पोर्ट्सPakistani Boxers Escape: कॉमनवेल्थ गेम्स के बाद पाकिस्तानी खिलाड़ी हुए फरार

Pakistani Boxers Escape:

इंग्लैंड के बर्मिंघम में खेले गए कॉमनवेल्थ गेम्स 2022 का समाप्ति के बाद पाकिस्तानी के दो मुक्केबाज अचानक से गायब हो गए है। पाकिस्तानी के मुक्केबाजों की पहचान सुलेमान बलूच और नजीर उल्लाह खान के रूप में हुई है। दरअसल, राष्ट्रमंडल खेलों के समापन के बाद दोनो खिलाड़ी बर्मिंघम में लापता हो गए। वहीं, पाकिस्तान बॉक्सिंग फेडरेशन के स्थानीय अधिकारी दोनों मुक्केबाजों की तलाश कर रहा है। पाकिस्तानी मीडिया के अनुसार नजीर और सुलेमान के यात्रा दस्तावेज अभी भी पीबीएफ के कब्जे में हैं।

देश का नाम खराब नहीं होने देंगे- POA

मीडिया से मिली खबरों के मुताबिक, दोनों मुक्केबाज पाकिस्तान के लिए रवाना होने से पहले हवाईअड्डे से ही गायब हो गए। पाकिस्तान ओलंपिक संघ ने मामले की जांच के लिए चार सदस्यीय समिति का गठन किया है। पीओए के महासचिव मोहम्मद खालिद महमूद कहना है कि, “हम इन मुक्केबाजों को किसी भी कीमत पर देश का नाम खराब नहीं करने देंगे। ब्रिटिश पुलिस जल्द ही उन्हें ढूंढ़ लेगी।

हार का करना पड़ा सामना

आपको बता दें कि कॉमनवेल्थ गेम्स 2022 में हैवीवेट मुक्केबाज (86-92 किग्रा) नजीर को 16वें राउंड में नॉकआउट किया गया था, जबकि सुलेमान बलूच 32वें राउंड में लाइट वेल्टरवेट वर्ग (60-63.5 किग्रा) में हाल ही में संपन्न राष्ट्रमंडल खेल के दौरान हार गए थे।

ये भी पढ़े: दिल्ली में स्ट्रीट वेंडर्स को मोबाइल एप के जारिए मिलेगी फ्री कानूनी सलाह

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular