Wednesday, July 3, 2024
Homeबड़ी खबरभारत को ‘दुश्मन मुल्क’ बताने पर बुरा फंसे PCB चीफ, मामले में...

India News (इंडिया न्यूज़) : वनडे वर्ल्ड कप 2023 के लिए पाकिस्तान क्रिकेट टीम इन दिनों लिए भारत में आई हुई हैं। बता दें, पाक टीम के भारत आगमन पर जहां हैदराबाद में शानदार स्वागत हुआ था। यहां पाकिस्तान की टीम ने अपना पहला वार्म अप मैच भी खेल लिया है, जिसमें उसे हार का सामना करना पड़ा है। वहीं इस दौरे के बीच पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के अध्यक्ष जका अशरफ का एक बयान काफी विवादों में आ गया था, क्योंकि उन्होंने भारत को दुश्मन मुल्क कह दिया था। हालांकि पीसीबी चीफ के बयान पर बवाल मचने के बाद अब उनकी तरफ से सफाई आई है। जका अशरफ इसे मैदान पर बेहतर जंग के तौर पर देखने को कहा है।

पहले भारत के खिलाफ उगला था जहर

मालूम हो, जिस दिन पाक टीम भारत के हैदराबाद पहुंची थी, उसी दिन पीसीबी ने अपने खिलाड़ियों की सैलरी में बढ़ोतरी का ऐलान किया था। उस समय जका अशरफ का बयान दिया था कि ज्यादा पैसों से टीम को दुश्मन मुल्क में वर्ल्ड कप खेलने का हौसला मिलेगा। अशरफ के इसी बयान पर भारी बवाल मचा। जिसपर बाद में पीसीबी की ओर से सफाई यह दी गई कि पाकिस्तानी टीम को हैदराबाद में काफी शानदार स्वागत मिला है, जका अशरफ ने भारतीयों को इसके लिए शुक्रिया कहा है।

PCB चीफ ने अब कई यह बात

हालांकि, अब पीसीबी ने कहा कि बोर्ड अध्यक्ष ने कहा था कि भारत-पाकिस्तान जब भी मैदान पर उतरते हैं तो एक बेहतर प्रतिद्वंदी होते हैं, दुश्मन नहीं। पीसीबी ने अपनी सफाई में यह भी कहा है कि बोर्ड अध्यक्ष का मानना है कि भारत-पाकिस्तान के मुकाबले हमेशा दुनिया को आकर्षित करते हैं, यही वजह है कि क्रिकेट वर्ल्ड में हमेशा ही इसका इंतजार रहता है।

ALSO READ ; दिल्ली नगर निगम 1 अक्टूबर को 500 स्थानों पर मनाएगा स्वच्छता पखवाड़ा, ‘स्वच्छता ही सेवा’ होगी इस कार्यक्रम की थीम

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular