Wednesday, July 3, 2024
Homeबड़ी खबरPM मोदी ने टीम इंडिया को दी PAK पर जीत की बधाई,...

India News (इंडिया न्यूज़) : वर्ल्ड कप 2023 का 12वां मुकाबला भारत और पाकिस्तान के बीच समाप्त हो चूका है। बता दें, अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेले जा रहे इस मैच में भारतीय टीम ने पाकिस्तान को विश्व कप में लगातार आठवीं बार हरा दिया है। भारत ने महामुकाबले में पाकिस्तान को 7 विकेट से शिकस्त दिया है। 192 के लक्ष्य को भारतीय टीम 31 वें ओवर में हासिल कर लिया।

PM मोदी ने टीम इंडिया को दी बधाई

बता दें, PM मोदी ने टीम इंडिया को दी PAK पर जीत की बधाई दी है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मुंबई में 141वें अंतर्राष्ट्रीय ओलंपिक समिति सत्र का उद्घाटन किया। इस दौरान उन्होंने विश्व कप में पाकिस्तान के खिलाफ टीम इंडिया को बधाई दी और कहा कि आईओसी सत्र हमारे लिए गर्व की बात है। उन्होंने कहा, मैं टीम इंडिया को पाकिस्तान के खिलाफ मिली ऐतिहासिक जीत के लिए बधाई देता हूं।”

‘भारत ओलंपिक के आयोजन के लिए उत्सुक’

पीएम ने कहा,, “भारत अपनी देश में ओलंपिक के आयोजन के लिए उत्साहित है, 2036 में ओलंपिक के सफल आयोजन की तैयारी में भारत अपने प्रयासों में कोई कसर नहीं छोड़ेगा, ये 140 करोड़ भारतीयों का बरसों पुराना सपना है, भारत 2029 में होने जा रहे यूथ ओलंपिक के आयोजन के लिए भी उत्सुक है,  हमारा मानना है कि भारत को IOC का समर्थन मिलता रहेगा।”

also read ; INDvsPAK: भारत से फिर हारा पाकिस्तान, रोहित शर्मा ने लूटी महफिल

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular