Monday, July 8, 2024
Homeस्पोर्ट्स इस खास मेहमान के साथ ind vs aus मैच का आनंद लेंगे...

ind vs aus : इंडिया और ऑस्ट्रेलिया के बीच बॉर्डर -गावस्कर टेस्ट सीरीज का आखिरी मैच अहमदाबाद में खेला जाएगा। अहमदाबाद टेस्ट से जुड़ी एक ऐसी खबर सामने आई है। जिसे सुन हर किकेट प्रेमी का दिल ख़ुशी से झूम उठेगा। क्योंकि इस मैच को देखने दो प्रमुख हस्तियां पहुंचने वाली है। नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेले जाने वाले इस मैच में विशेष मेहमान होने वाले हैं पीएम मोदी। जिनके नाम पर इस स्टेडियम का नामकरण हैं वहीं दूसरे मेहमान है ऑस्ट्रेलिया की पीएम एंथनी अल्बानेसे।

9 मार्च से 13 मार्च की बीच खेला जाएगा अहमदाबाद टेस्ट

बता दें, कुछ दिनों पूर्व एक न्यूज़ एजेंसी ने अपनी रिपोर्ट में खुलासा किया था कि एंथनी अल्बानेसे 9 मार्च से 13 मार्च के बीच खेले जाने वाले अहमदाबाद टेस्ट में पीएम मोदी के साथ नजर आएंगे। इंडिया और ऑस्ट्रेलिया के बीच अहमदाबाद टेस्ट इस सीरीज का निर्णायक मैच है। इस सीरीज में इंडिया 2-1 से आगे है।

आईसीसी विश्व टेस्ट चैंपियनशिप के लिहाज से अहम सीरीज

मालूम हो, आईसीसी विश्व टेस्ट चैंपियनशिप के लिहाज से सीरीज काफी अहम है। टीम इंडिया को ऑस्ट्रेलिया के साथ आखिरी मैच में आईसीसी विश्व टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल खेलने की उम्मीदें टिकी हुई हैं। बता दें, टीम इंडिया अगर इस सीरीज के आखिरी मैच में ऑस्ट्रेलिया को हारने में कामयाब होती है तो वो आईसीसी विश्व टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल में जगह बना लेगी। वहीं मेहमान टीम चाहेगी कि वो भारत को आखिरी मैच में पटखनी देकर सीरीज में बराबरी करे।

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular