Sunday, July 7, 2024
Homeस्पोर्ट्सPSL 2023 : पाकिस्तान की अंतर्राष्ट्रीय बेइज्जती, श्रीलंका ने दो बड़े खिलाडियों...

PSL 2023 : पाकिस्तान सुपर लीग (PSL) का आठवां सीजन शुरू हो चूका है। विश्व भर के खिलाड़ी इस लीग में हिस्सा ले रहे हैं। हालांकि, एक खिलाड़ी को इस लीग में खेलने की अनुमति नहीं मिली है। बता दें, पाकिस्तान में जिस खिलाडी को खेलने की अनुमति नहीं मिली है। वो खिलाड़ी हैं श्रीलंका के बेहतरीन लेग स्पिनर वानिंदु हसारंगा। रिपोर्ट के मुताबिक, हसारंगा पीएसएल के मौजूदा सीजन में नहीं खेल पाएंगे। हसरंगा के पीएसएल में ना खलेने की वजह उनके देश का क्रिकेट बोर्ड है। श्रीलंका क्रिकेट बोर्ड (SLC) ने हसरंगा को पाकिस्तान में पीसीएल खेलने पर NOC देने से इंकार कर दिया है।

NOC नहीं मिलने की वजह से पीसीएल नहीं खेल पाएंगे हसरंगा

बता दें, नीलामी के मुताबिक, हसारंगा को PSL 2023 में क्वेटा ग्लेडिएटर्स की तरफ से खेलना था। मालूम हो, क्वेटा ग्लेडिएटर्स ने हसरंगा को प्लेटनियम कैटेगरी में ड्राफ्ट किया था। फ्रेंचाइजी को पूरी उम्मीद थी हसरंगा सोमवार को टीम से जुड़ेंगे लेकिन ऐसा हुआ नहीं। क्योंकि लंकाई क्रिकेट बोर्ड ने उन्हें एनओसी नहीं दी। इसलिए हसरंगा पाकिस्तान के लिए उड़ान नहीं भर सके।

श्री लंका ने दूसरी बार दिया झटका

मालूम हो, ऐसा पहली बार नहीं हुआ है जब श्रीलंका ने पाकिस्तान जाने के लिए अपने किसी खिलाड़ी को एनओसी नहीं दी है। हसरंगा से पहले कुसल मेंडिस के साथ भी ये वाकया हो चुका है। बता दें, मेंडिस को लाहौर कलंदर्स ने प्लेटनियम कैटेगरी में ड्राफ्ट किया था । लेकिन उन्हें भी एनओसी नहीं मिली थी।

also read :http://DELHI CRIME NEWS : लिव-इन-पार्टनर को तारपीन का तेल छिड़कर लगाई आग, हैवानियत से फिर शर्मशार दिल्ली

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular