Sunday, July 7, 2024
Homeस्पोर्ट्सPunjab Kings के मैच हारने के बाद उनके फैंस ने उन्हें ट्वीटर...

IPL के हर सीजन में पंजाब किंग्स (Punjab Kings) की टीम की ओर से कप्तान और खिलाड़ियों का बदलाव किया जाता है लेकिन टीम के प्रदर्शन पर कोई प्रभाव नहीं देखने को मिलता है

इंडिया न्यूज़, नई दिल्ली :

IPL के हर सीजन में पंजाब किंग्स (Punjab Kings) की टीम की ओर से कप्तान और खिलाड़ियों का बदलाव किया जाता है लेकिन टीम के प्रदर्शन पर कोई प्रभाव नहीं देखने को मिलता है। इस बार भी यही हुआ की पंजाब की टीम के कप्तान को बदला गया ओर इस बार कप्तान के रूप में मंयक अग्रवाल को चुना गया था। हर बार की तरह इस बार शुरूआती मुकाबलों को जीतने के बाद हार का सामना करना पड़ता है। कल शाम हुए लखनऊ के साथ मुकाबले में भी कम स्कोर होने के बावजूद भी 20 रनों से हार का मुंह देखना पड़ा।

Punjab Kings Trolled By Fans On Twitter

पंजाब के बल्लेबाजोें ने किया खराब प्रदर्शन

Punjab Kings के मैच हारने के बाद उनके फैंस ने उन्हें ट्वीटर पर जमकर किया ट्रोल

लखनऊ सुपर जायंटस ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 153 रन बनाए थे। लक्ष्य का पीछा करते हुए पंजाब 8 विकेट के नुकसान पर 133 रन ही बना पाई और 20 रनों से हार का सामना करना पड़ा। हर बार की तरह बल्लेबाज कुछ ज्यादा कमाल नहीं कर पाए और इस बात का फायदा लखनऊ के गेंदबाजों ने खुब उठाया। जिसके बाद पंजाब की हार को लेकर ट्वीटर पर फैंस ने पंजाब की टीम को जमकर ट्रोल किया।

(हर साल की एक ही कहानी है)

(लखनऊ सुपर जायंट्स की क्या जीत थी, उनके गेंदबाजों ने आज बल्ले और गेंद दोनों से कमाल कर दिया, उनकी आखिरी तीन पारियों में उनके गेंदबाजों ने 35 रन बनाए और गेंदबाजी विभाग में उन्होंने शानदार काम किया क्योंकि पुणे में 153 रनों का बचाव करना आसान नहीं है)

Punjab Kings Trolled By Fans On Twitter

(पंजाब की हार देखकर केएल राहुल)

Read More : दिल्ली बना कोहरे का शहर, लेकिन भलस्वा की आग नहीं हो पा रही शांत

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular