Tuesday, July 9, 2024
Homeस्पोर्ट्सRajkumar Sharma On Virat: विराट के खराब फॉर्म पर राजकुमार शर्मा ने...

Rajkumar Sharma On Virat:

नई दिल्ली। इस समय भारतीय क्रिकेट टीम वेस्टइंडीज के खिलाफ वनडे सीरीज के मैच खेल रही है, लेकिन टीम इंडिया के पूर्व कप्तान विराट कोहली और जसप्रीत बुमराह जैसे कई बड़े खिलाड़ी इस सीरीज में शामिल नहीं हैं। सीरीज में वेस्टइंडीज के खिलाफ भारतीय टीम की कप्तानी शिखर धवन कर रहे हैं। विराट कोहली को फिलहाल आराम दिया गया है, लेकिन विराट की खराब फॉर्म की चर्चा अभी भी बनी हिई है। इसी बीच कोहली की फॉर्म को लेकर उनके पूर्व कोच राजकुमार शर्मा ने बड़ा बयान दिया है।

विराट का विकल्प ढ़ूढ़ना आसान नहीं- राजकुमार

आपको बता दें कि विराट के खराब फॉर्म पर उनके पूर्व कोच राजकुमार शर्मा ने कहा कि अगले कुछ समय तक टीम को  विराट का विकल्प ढ़ूढ़ना आसान नहीं है। साथ ही उन्होंने कहा कि इस वक्त भारतीय टीम में नंबर-3 के लिए विराट कोहली बेस्ट ऑप्शन हैं। हालांकि, उन्होंने युवा बल्लेबाज यानि कि श्रेयस अय्यर की भी तारीफ की है।

फ्लॉप रहा विराट का बल्ला

आपको बता दें कि एजबेस्टन टेस्ट के अलावा टी20 और वनडे सीरीज में भी विराट की बल्लेबाजी अच्छी नहीं रही है। विराट पिछले 6 पारियों में 20 रनों का आंकड़ा पार करने में नाकाम रहे हैं। इंग्लैंड के खिलाफ पहले वनडे मैच में विराट  भारतीय प्लेइंग इलेवन का हिस्सा नहीं थे। हालांकि, आखिरी दोनों वनडे मैच में विराट कोहली भारतीय प्लेइंग इलेवन का हिस्सा थे। विराट ने दूसरे वनडे में 16 जबकि तीसरे वनडे मैच में 17 रनों का योगदान दिया है।

ये भी पढ़े: CM केजरीवाल का बड़ा ऐलान, चांदनी चौक और मजनू का टीला बनने वाला है फूड हब; जानें क्या है प्लान

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular