Monday, July 15, 2024
Homeबड़ी खबरDhoni के गालों पर रणवीर का KISS, फोटो देख फैंस लट्टू हो...

India News (इंडिया न्यूज़) : क्रिकेट के महाकुंभ कहे जाने वाले वनडे विश्व कप 2023 का आज 5 अक्टूबर से आगाज हो गया है। पहला मुकाबले में इंग्लैंड को न्यूजीलैंड ने विकेट से हरा दिया है। वहीं विश्व कप की शुरुआत के बीच बॅालीवुड अभिनेता रणवीर सिंह और टीम इंडिया के पूर्व कप्तान महेंद्र धोनी की फोटो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। बता दें, इस फोटो में रणवीर सिंह धोनी को किस करते हुए नजर आ रहे है। वायरल फोटो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर एक्टर ने खुद साझा की है। अपने पोस्ट में रणवीर सिंह ने अपने आप को माही का बहुत बड़ा फैन बताया है।

रणवीर सिंह ने किया माही को किस

मालूम हो, रणवीर सिंह ने इंस्टा पर माही के सेल्फी लेते हुए 2 तस्वीर शेयर की है। जिसमें पहली फोटो में वो धोनी के कंधे पर हाथ रखे हुए है, वहीं दूसरी फोटो पर रणवीर माही को किस करते हुए दिख रहे है। साथ ही अभिनेता ने माही के लिए खास बात भी लिखा है। बता दें, रणवीर सिंह ने एमएस धोनी को टैग करते हुए लिखा है, मेरा माही। पोस्ट में एक्टर ब्लैक कलर की टीशर्ट और एमएस धोनी ब्लू शर्ट में दिखाई दे रहे है। जानकारी के लिए बता दें, हाल में धोनी फोटो वायरल हुई थी। जिसमें वो अपने पुराने हेयरस्टाइल के साथ दिखा दिए थे।

फैंस लुटा रहे जमकर प्यार

बता दें, सोशल मीडिया पर हर जगह धोनी और रणवीर सिंह की तेजी से वायरल हो रही है। कैप्टन कूल और रणवीर सिंह के वायरल फोटो पर फैंस मजेदार रिएक्शन दे रहे है। कोई माही के लिए लिख रहा है गजब का आदमी है। तो कई यूजर ने लिखा है कि माही रिटायरमेंट के बाद भी छक्के मार रहे है।

also read; दिल्ली में ‘‘झंडा लगाओ-सामने आओ अभियान’’ शुरू करेगी कांग्रेस ; अध्यक्ष लवली ने बताया

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular