होम / Rishabh Pant Accident: क्रिकेटर पंत को बचाने वाले बस ड्राइवर-कंडक्टर को किया गया सम्मानित

Rishabh Pant Accident: क्रिकेटर पंत को बचाने वाले बस ड्राइवर-कंडक्टर को किया गया सम्मानित

• LAST UPDATED : December 31, 2022

Rishabh Pant Accident: हरियाणा रोडवेज द्वारा क्रिकेटर ऋषभ पंत को बचाने वाले बस ड्राइवर सुशील कुमार और कंडक्टर परमजीत को सम्मानित किया गया है। कल यानी 30 दिसंबर को पंत अपनी मां से मिलने दिल्ली से रुड़की जा रहे थे मोहम्मद पुर जट के पास उनकी कार डिवाइडर से जाकर टकरा गई, जिसके बाद उसमें आग लग गई। इस हादसे में पंत बुरी तरह घायल हो गए। उन्हें बचाने में दिल्ली-देहरादून हाईवे पर हरिद्वार की ओर से हरियाणा रोडवेज की बस लेकर आ रहे बस ड्राइवर और कंडक्टर ने अहम भूमिका निभाई। यही वजह है कि लिए हरियाणा रोडवेज ने उन्हें खास सम्मान से नवाजा है।

हरियाणा रोडवेज ने दोनों को किया सम्मानित

एक रिपोर्ट के मुताबिक, बस ड्राइवर सुशील कुमार और कंडक्टर परमजीत के पानीपत लौटने के बाद हरियाणा रोडवेज ने उन्हें एक प्रशंसा पत्र देने के अलावा शील्ड भी दी है। रिपोर्ट के अनुसार इन दोनों को राज्य सरकार द्वारा भी सम्मानित किया जाएगा। हरियाणा रोडवेज पानीपत डिपो के जनरल मैनेजर कुलदीप जांगरा ने बताया कि जब बस ड्राइवर और कंडक्टर पानीपत लौटे तो हमने उन्हें सम्मान में एक प्रशंसा पत्र और शील्ड दी।

बस रोक बचाई पंत की जान

बता दें कि मोहम्मदपुर जट के पास जिस वक्त पंत की मर्सिडीज कार डिवाइडर से टकराई थी उस दौरान सुशील कुमार हरियाणा रोडवेज की बस लेकर हरिद्वार की ओर से आ रहे थे। उन्होंने तुरंत बस को रोका और ऋषभ पंत को बचाने पहुंत गए। ड्राइवर और बस कंडक्टर ने घायल पंत को उठाकर सुरक्षित जगह तक पहुंचाया। इस दर्दनाक हादसे में पंत के माथे, पीठ और पैरों में भयंकर चोट लगी। वह ठीक से खड़े भी नहीं हो पा रहे थे। ऐसे में  दोनो नें उनकी मदद की।

यह भी पढ़ें: नए साल पर देना है किसी को गिफ्ट, तो यहां देखें बजट में आने वाले तोहफों की लिस्ट

 

 

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox