Sunday, July 7, 2024
Homeस्पोर्ट्सRishabh Pant Accident: पंत अब भी ICU में, कप्तान रोहित शर्मा ने...

Rishabh Pant Accident: भारतीय टीम के विकेटकीपर ऋषभ पंत सड़क हादसे में घायल होने के बाद अस्पताल में एडमिट हैं। पंत की कार 30 दिसंबर को दिल्ली-देहरादून राजमार्ग पर सड़क के डिवाइडर से टकरा गई थी। इस दर्दनाक हादसे में  पंत को सिर, पीठ और पैरों में काफी चोट आई थी।

रोहित शर्मा ने डॉक्टर्स से की बात

मिली जानकारी के अनुसार ऋषभ पंत की स्थिति में अब काफी सुधार है और डॉक्टरों ने किसी दूसरे हॉस्पिटल में शिफ्ट करने को लेकर कोई फैसला नहीं लिया गया है। पंत अब भी आईसीयू में हैं। उनके पारिवारिक मित्रों ने अस्पताल में उनसे मुलाकात के बाद यह जानकारी दी। एक रिपोर्ट के मुताबिक, भारत टीम के कप्तान रोहित शर्मा भी उन डॉक्टरों से बात की जो वर्तमान में ऋषभ पंत का इलाज कर रहे हैं।

पंत की पहली ड्रेसिंग शनिवार को हुई

परिवार के साथ अस्पताल में लगातार बने हुए उमेश कुमार का कहना है कि ‘उन्हें किसी और अस्पताल में शिफ्ट करने की फिलहाल तो कोई योजना नहीं है। पंत हालत में कल से काफी सुधार आया है। उनके माथे की प्लास्टिक सर्जरी शुक्रवार के दिन ही कर ली गई। उनकी पहली ड्रेसिंग शनिवार को हुई है। बीसीसीआई के डॉक्टर लगातार मैक्स हॉस्पिटल के डॉक्टरों के संपर्क में बने हुए हैं और इस बारे में फैसला लेंगे कि उन्हें कहीं और शिफ्ट करने की जरूरत है भी या नहीं।’

ये भी पढ़ें: नए साल पर मंहगाई का झटका! 25 रुपये मंहगा हुआ गैस सिलेंडर, चेक करें ताजा रेट

 

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular