Sunday, July 7, 2024
Homeस्पोर्ट्सRishabh Pant Accident: ऋषभ पंत के घुटने और टखने का स्कैन आज, अनुपम...

Rishabh Pant Accident: हादसे के बाद ऋषभ पंत की हालत अब स्थिर बनी हुई है। क्रिकेटर के दिमाग और रीढ़ की हड्डी में कोई चोट नहीं आई है। फिलहाल उनके घुटने और टखने का स्कैन किया जाना है। इसके अलावा पंत के चेहरे की प्लास्टिक सर्जरी हो चुकी है। डॉक्टरों का कहना है कि उनके पैर में फ्रैक्चर है, लेकिन यह ज्यादा गंभीर नहीं है।

पीएम मोदी ने की पंत के परिवार से बात

ऋषभ पंत से बॉलीवुड के अभिनेता अनुपम खेर और अनिल कपूर ने मुलाकात की है।दोनों ने पंत की सेहत को लेकर अपडेट लिया है। बता दें कि इससे पहले बीसीसीआई सचिव जय शाह ने भी पंत के परिवार से बात की थी और हर तरह की मदद करने की बात कही थी। वहीं, पीएम मोदी भी पंत के परिवार वालों से बात कर चुके हैं।

DDCA की टीम करेगी पंत से मुलाकात

जानकारी दे दें कि DDCA की टीम ऋषभ पंत से मिलने के लिए रवाना हो चुकी है। दिल्ली डिस्ट्रिक्ट क्रिकेट एसोसिएसन के अध्यक्ष श्याम शर्मा ने कहा है कि जरूरत पड़ने पर ऋषभ पंत को एयरलिफ्ट किया जाएगा। हालांकि, क्रिकेटर की हालत खतरे से बाहर है।

पंत के घुटने-टखने का स्कैन आज

बता दें कि पंत के सिर और रीढ़ की हड्डी का स्कैन हो किया जा चुका है। जिसकी रिपोर्ट सामान्य आई है। इसके साथ ही आज पंत के घुटने और टखने का स्कैन होना है। उनके पैर में फ्रैक्चर है, लेकिन डॉक्टरों ने बताया है कि यह भी ज्यादा गंभीर नहीं है।

ये भी पढ़ें: क्रिकेटर ऋषभ पंत को मुंबई किया जा सकता है शिफ्ट, BCCI की मेडिकल टीम करेगी इलाज

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular