होम / Rishabh Pant Accident: पंत के एक्सीडेंट के बाद उत्तराखंड सरकार का एक्शन, जहां हुआ हादसा वहां रातों-रात हुई सड़क की मरम्मत

Rishabh Pant Accident: पंत के एक्सीडेंट के बाद उत्तराखंड सरकार का एक्शन, जहां हुआ हादसा वहां रातों-रात हुई सड़क की मरम्मत

• LAST UPDATED : January 2, 2023

Rishabh Pant Accident: भारतीय टीम के स्टार क्रिकेटर ऋषभ पंत का 30 दिसंबर को एक्सीडेंट हो गया। इस हादसे में पंत घायल हो गए। इस एक्सीडेंट का कारण अभी तक पता नहीं चल सका है। नारसन में हाईवे पर हुए इस दर्दनाक हादसे की वजह को लेकर कई खबरें सामने आ रही हैं। उत्तराखंड पुलिस ऋषभ पंत के बयान के आधार पर झपकी आने को दुर्घटना का कारण बता रही है।

पंत गड्ढे से बचने की कर रहे थे कोशिश

वहीं, डीडीसीए की अथॉरिटी इस हादसे की वजह सड़क पर गड्ढा होना बता रही है। इसके अलावा मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी का कहना है कि जब उनकी मुलाकात ऋषभ पंत से हुई तो क्रिकेटर ने उनको बताया कि एक गड्ढे जैसी कोई चीज सामने आ गई थी जिससे बचने की कोशिश में उनकी गाड़ी डिवाइडर से टकरा गई।

स्थानीय निवासी ने बताई ये वजह

बता दें कि स्थानीय निवासी भी इस हादसे के लिए सड़क पर बने गड्ढे के साथ ही हाईवे पर रजवाहे के कारण से बने टीले और उसके चलते सड़क के संकरा होने को जिम्मेदार ठहरा रहे हैं। वहीं, हाईवे की सर्विस लेन भी अब तक नहीं बन पाई, ऐसे में इस तरह की दुर्घटना होना स्वाभाविक है।

रातों-रात हुई सड़क की मरम्मत

ताजा अपडेट के मुताबिक, जिस स्थान पर गड्ढा था उस गड्ढे को रातों-रात हाईवे अथॉरिटी द्वारा भर दिया गया है। इसके साथ ही वहां पर सड़क की भी अच्छी से मरम्मत कर दी गई है। साथ ही हाईवे की जो रेलिंग दुर्घटना से टूट गई थी उसको भी ठीक करवा दिया गया।

ये भी पढ़ें: नए साल के जश्न में डूबे हैवानों ने दिखाई हैवानियत, युवती को कई किलोमीटर कार से घसीटा  

 

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox