Saturday, July 6, 2024
Homeस्पोर्ट्सSania And Shoaib: सानिया और शोएब के रिश्ते ने मारी पलटी तो...

Sania And Shoaib:

Sania And Shoaib: पिछले कुछ दिनों से टेनिस स्टार सानिया मिर्जा और पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक की तलाक की खबरें जमकर वायरल हो रही हैं। ऐसा कहा जा रहा कि दोनों जल्द ही तलाक ले लेंगे। पर अब इस में एक नया मोड़ आ गया है। आपको बता दे एक पाकिस्तानी ओटटी प्लेटफॉर्म उर्दूफ्लिक्स से सानिया और शोएब मलिक के नए शो का ऐलान किया गया है। जिसके पोस्टर को देख लोग भड़क गए है।

लोगों ने लगाई क्लास

आपको बता दे ओटीटी प्लेटफॉर्म उर्दूफ्लिक्स ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से एक पोस्ट शेयर किया, जिसमें नए शो ‘द मिर्जा मलिक शो’ का नाम लिखा हुआ था। जिसे देख इंटरनेट पर मौजूद लोगों ने दोनों को जमकर लताड़ लगाई है। एक यूज़र तलाक को पब्लिसिटी स्टंट बताते हुए लिखा, “पब्लिसिटी स्टंट था मतलब क्या जो इतने दिन से फीड आ रही थी अगल होने की।” एक दूसरे यूज़र ने लिखा, “तालक सिर्फ पब्लिसिटी के उद्देशय के लिए था।”

पाकिस्तान की मीडिया रिपोर्ट्स ने किया था खुलासा 

आपको बता दे पाकिस्तान की मीडिया रिपोर्ट्स में दोनों के अलग होने की खबर सबसे पहले आई थी। पाकिस्तान की जियो न्यूज़ की एक रिपोर्ट में इस बात का खुलासा किया गया था दोनों अलग होने के लिए तैयार हैं और जल्द ही अपने तलाक को लेकर आधिकारिक घोषणा कर देंगे। रिपोर्ट में ये भी साफ किया गया था कि दोनों एक खास दोस्त ने बताया था कि सानिया और शोएब अलग होने के लिए तैयार हैं।

इसके साथ ये भी कहा था कि शोएब सानिया को धोखा दे रहे हैं। उनका पाकिस्तानी अदाकारा आयशा उमर के साथ अफेयर चल रहा था। वहीं, शोएब मलिक ने सानिया मिर्जा को उनके 36वें जन्मदिन पर इंस्टाग्राम के ज़रिए बधाई भी दी थी। हालांकि, अभी दोनों के तलाक को लेकर किसी तरह की आधिकारिक धोषणा नहीं की गई है।

 

ये भी पढ़े: ननद के रिसेप्शन लुक को लेकर ट्रोल हुई दीपिका कक्कड़, गुस्साई एक्ट्रेस से लगाई क्लास

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular