होम / Sania Mirza: फाइनल में हार के साथ सानिया मिर्जा का करियर हुआ खत्म, मैच के बाद आंख से छलके आंसू

Sania Mirza: फाइनल में हार के साथ सानिया मिर्जा का करियर हुआ खत्म, मैच के बाद आंख से छलके आंसू

• LAST UPDATED : January 27, 2023

Sania Mirza: भारत की स्टार टेनिस खिलाड़ी सानिया मिर्जा और उनके जोड़ीदार हमवतन रोहन बोपन्ना ऑस्ट्रेलियाई ओपन टेनिस टूर्नामेंट के मिक्स्ड डबल्स के फाइनल में जीत दर्ज नहीं कर सके। ऐसे में सानिया का अपने ग्रैंड स्लैम करियर का अंत खिताब के साथ करने का सपना पूरा नहीं हो सका। बता दें कि उन्होंने अपने करियर में छह ग्रैंड स्लैम खिताब अपने हासिल किए हैं।

सानिया की आंखों से छलका आंसू

जानकारी दे दें कि सानिया और बोपन्ना की जोड़ी मेलबर्न के रॉड लेवर एरेना में हुए फाइनल में लुइसा स्टेफनी और राफेल माटोस की ब्राजीलियाई जोड़ी से 6-7 (2) 2-6 से हार गई। फाइनल में हार का सामना करने के बाद सानिया की आंखों से आंसू छलक गए। सानिया ने जानकारी दी है कि फरवरी में दुबई में होने वाला डब्ल्यूटीए टूर्नामेंट उनके करियर का अंतिम टूर्नामेंट होगा।

बोपन्ना ने की सानिया का तारीफ

इस हार के बाद रोहन बोपन्ना ने सानिया को उनके शानदार करियर के लिए शुभकामनाएं दीं। वहीं, इस दौरान सानिया अपने आंसू नहीं रोक पाईं।  बोपन्ना ने सानिया के लिए कहा कि उन्होंने देश के ढेरों युवाओं को खेल के प्रति प्रेरित किया है। जब बोपन्ना उनकी तारीफ कर रहे थे, उसी दौरान सानिया भावुक हो गईं और उनकी आंखों से आंसू बहने लगे।

सानिया ने विजेता जोड़ी को दी बधाई

सानिया ने खुद को संभालने के बाद माइक पकड़ा और सभी को शुक्रिया कहा। उन्होंने विजेता जोड़ी को बधाई भी दी। इसके बाद सानिया ने कहा, ‘मेरा प्रोफेशनल करियर मेलबर्न से ही 2005 में शुरू हुआ था। ग्रैंड स्लैम करियर को अलविदा कहने के लिए इससे अच्छी जगह हो ही नहीं सकती थी। माफी चाहूंगी (रोते हुए)’

ये भी पढ़ें: जॉब दिलाने के नाम पर लोगों से लूटे करोड़ों रुपये, पुलिस की छापेमारी में तीन गिरफ्तार

 

 

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox