Tuesday, July 9, 2024
Homeस्पोर्ट्सSanju Samson: आयरलैंड से खेलेंगे संजू सैमसन, सभी मैचों में खेलने का...

Sanju Samson:

Sanju Samson: भारतीय टीम में सिलेक्ट न किए जाने के लेकर संजू सैमसन लगातार चर्चाओं में बने रहते हैं। बता दे अक्सर उन्हें भारतीय टीम से दूर ही रखा जाता है। इन्हीं सबके बीच संजू सैमसन को आयरलैंड की तरफ से एक बड़ा ऑफर मिला है। आपको बता दे आयरलैंड क्रिकेट की तरफ से सैमसन को इंटरनेशनल क्रिकेट में खेलने का प्रस्ताव दिया गया है। दरअसल 2015 में भारत के लिए डेब्यू करने वाले संजू सैमसन ने अब तक भारत के लिए सिर्फ 27 मैच ही खेले हैं। उन्हें जब भी मौका दिया जाता है, वो अच्छी लय में दिखाई देते हैं।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, संजू सैमसन को अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में मौका देने के लिए आयरलैंड क्रिकेट की तरफ से यह कदम बढ़ाया गया है। रिपोर्ट्स में यह भी दावा किया गया है कि संजू को आयरलैंड की तरफ से सभी मैचों में खेलने का मौका दिया जाएगा। संजू को हाल ही में खेले गए एशिया कप से लेकर बांग्लादेश के खिलाफ खेली गई वनडे सीरीज़ में तक कई मौकों पर टीम से दूर रखा गया।

संजू सैमसन ने ठुकराया प्रस्ताव

आपको बता दे रिपोर्ट्स में ये भी कहा गया है कि संजू ने इस ऑफर से इंकार कर दिया है। दरअसल संजू ने आयरलैंड को धन्यवाद करते हुए इस ऑफर से मना कर दिया है। उन्होंने कहा कि वो सिर्फ भारत के लिए खेलेंगे, इसके अलावा वह किसी भी देश के लिए खेलने के बारे में सोच भी नहीं सकते हैं।

 

ये भी पढ़े: पहले देखी होती परफॉर्मेंस तो बेटी की शादी नहीं करती, संजय पांडे ने सास को लेकर किया खुलासा

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular