Sunday, July 7, 2024
Homeस्पोर्ट्सWrestlers protest: उन्हें अपनी लड़ाई लड़ने दें, पहलवानोें के प्रदर्शन पर बोले...

India News(इंडिया न्यूज),Saurabh Ganguly on Wrestlers Protest: भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान सौरव गांगुली ने नई दिल्ली में चल रहे पहलवानों के विरोध पर अपनी बात रखी और कहा कि स्थिति का समाधान किया जाना चाहिए लेकिन अधिक जानकारी के बिना मामले के बारे में आगे टिप्पणी करना उचित नहीं होगा।

गांगुली ने कहा, “उन्हें अपनी लड़ाई लड़ने दो। मुझे नहीं पता कि वहां क्या हो रहा है, मैंने अभी अखबारों में पढ़ा है। खेल की दुनिया में, मुझे एक बात का एहसास हुआ कि आप उन चीजों के बारे में बात नहीं करते हैं जिनके बारे में आपको पूरी जानकारी नहीं है।’

उन्होंने आगे कहा, ” मुझे आशा है कि यह हल हो जाएगा। पहलवानों ने ढेर सारे मेडल जीते हैं और देश का नाम रौशन किया है। उम्मीद है, इसे सुलझा लिया जाएगा। ”

राजधानी में प्रदर्शन कर रहे पहलवानों ने भारतीय कुश्ती महासंघ (डब्ल्यूएफआई) के प्रमुख बृजभूषण शरण सिंह पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया है। सात महिला पहलवानों, जिनमें से एक नाबालिग है, ने कथित यौन उत्पीड़न और डराने-धमकाने के आरोप में उत्तर प्रदेश के एक भाजपा सांसद बृजभूषण के खिलाफ आपराधिक कार्रवाई की मांग कर रहे हैं।

पहलवान 23 अप्रैल से धरने पर बैठे हैं। हालांकि, सुप्रीम कोर्ट ने तीन महिला पहलवानों की एक याचिका पर कार्यवाही बंद कर दी, जिन्होंने बृज भूषण के खिलाफ यौन उत्पीड़न के आरोप लगाए हैं, यह देखते हुए कि प्राथमिकी दर्ज की गई हैं और सात शिकायतकर्ताओं को पर्याप्त सुरक्षा प्रदान की गई है।

Also Read:  केएल राहुल WTC से बाहर, RCB के साथ मुकाबले के दौरान…

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular